Breaking News

लालकुंआ में बढ़ रही नशाखोरी के खिलाफ रैली 14 अगस्त को

@शब्द दूत ब्यूरो (12 अगस्त 2021)

लालकुआं।  बिंदुखत्ता क्षेत्र में हो रहे अवैध नशीले व्यापार शराब, चरस , गांजा , नशीले इंजेक्शन, स्मैक आदि नशीले पदार्थों की बिक्री धड़ल्ले से की जा रही है।  नशेड़ियों द्वारा आए दिन क्षेत्र में लूटपाट , छेड़छाड़, बलात्कार जैसे संगीन घटनाएं की जा रही हैं। जिस कारण क्षेत्रवासियों में भय का वातावरण बना हुआ है।

इस नशीले अवैध व्यापार को रोकने के लिए क्षेत्र की सामाजिक संस्थाओं, तराई भाबर बचाओ संघर्ष समिति बिंदुखत्ता , सर्व श्रमिक निर्माण एवं कर्मकार संगठन कुमाऊं, पर्यावरण संरक्षण संघर्ष समिति लालकुआं, युवा शिल्पकार समाज संगठन बिंदुखत्ता , दिव्यांग कल्याण समिति हल्दूचौड़ तथा क्षेत्र के समस्त महिला मंगल दल, युवक मंगल दलों द्वारा संयुक्त रुप से शहीद स्मारक कार रोड से तहसील परिसर लालकुआं तक एक रैली का आयोजन किया गया है ।

इस रैली के माध्यम से क्षेत्र के निवासी शासन प्रशासन से इन नशीले पदार्थों की अवैध बिक्री पर लगाम लगाने के लिए एक ज्ञापन सौंपेंगे संयुक्त नशा विरोधी मोर्चा ने क्षेत्रवासियों का आह्वान किया है। मोर्चा 14 अगस्त शनिवार को प्रातः 10:00 बजे शहीद स्मारक पर एकत्रित होकर  एक रैली निकालेगा। मोर्चा ने सभी से अनुरोध किया है कि अपने नौनिहालों को नशे की लत से बचाने के लिए आगे आकर इस कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर भागीदारी करें।

 

Check Also

बजट पर चर्चा :विपक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली दी, केन्द्रीय मंत्री का बड़ा आरोप

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (25 जुलाई 2024) संसद के दोनों सदनों में …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-