Breaking News

काशीपुर : सफाई अव्यवस्था पर मेयर व नगर आयुक्त को अदालत ने किया तलब

@शब्द दूत ब्यूरो (9 अगस्त 2021)

काशीपुर । ऊधमसिंहनगर की स्थायी लोक अदालत ने काशीपुर नगर निगम मेयर व नगर आयुक्त को कूड़ा निस्तारण न करने पर नोटिस जारी करते हुए 20 अगस्त को तलब किया है।

मुंशीराम चौराहा मौ लाहौरियान पर श्रमिक नेता वेदप्रकाश विद्यार्थी का जनरल स्टोर है। निगम द्वारा चौराहे पर कूड़ा इकट्ठा करने को लेकर उन्होंने निगम से अनुरोध किया कि वहाँ कूड़ा न डाला जाये। क्योंकि दिनभर कूड़ा नहीं उठता जिससे संक्रामक बीमारियों का खतरा बना हुआ है। उन्होंने बताया कि कि कई बार निगम के अधिकारियों से कहने के बावजूद चौराहे पर कूड़ा डालना बंद नहीं किया गया। जिस पर उन्होंने अपने अधिवक्ता अरविंद कुमार शर्मा के माध्यम से ऊधमसिंहनगर स्थायी लोक अदालत में नगर निगम के विरूद्ध इस मामले में वाद दायर कर दिया।

वेदप्रकाश विद्यार्थी

जिला स्थायी लोक अदालत ने इस मामले में दायर वाद को लेकर काशीपुर नगर निगम मेयर तथा नगर आयुक्त को एक नोटिस जारी कर अपना पक्ष रखने के लिए स्वयं या अधिवक्ता के माध्यम से 20 अगस्त को 11 बजे एडीआर केंद्र रूद्रपुर जिला सिविल न्यायालय परिसर में 11 बजे उपस्थित होने का आदेश दिया है।

उधर इस मामले में मेयर श्रीमती ऊषा चौधरी से बात की गई तो उनका कहना था कि अभी तक नोटिस की बात उनके संज्ञान में नहीं है। वह शहर से बाहर हैं। लौटने के बाद वह कार्यालय में इस मामले में कुछ कह पायेंगी। 

 

Check Also

आखिर संसद का मौसम गड़बड़ क्यों ?वरिष्ठ पत्रकार राकेश अचल बता रहे पूरा हाल

🔊 Listen to this संसद के बजट सत्र का मौसम खराब हो रहा है। खासतौर …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-