Breaking News

उत्तराखंड: चुनाव के लिए कांग्रेस ने कसी कमर, राज्य में भाजपा को घेरने के लिए बनाई रणनीति

@शब्द दूत ब्यूरो (8 अगस्त, 2021)

उत्तराखंड कांग्रेस की उत्तराखंड इकाई ने कहा कि वह अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले जनता के बीच जाएगी व बेरोजगारी और अभूतपूर्व महंगाई जैसे रोजमर्रा के मुददों पर उसका आशीर्वाद लेगी। विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाने के लिए प्रदेश कांग्रेस के तीन दिवसीय ‘चिंतन शिविर’ का लब्बोलुआब कुछ यही था।

पिछले माह गणेश गोदियाल के प्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष बनने के बाद पार्टी संगठन की यह पहली बैठक थी जिसमें पार्टी मामलों के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव और उत्तराखंड चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष हरीश रावत सहित सभी वरिष्ठ नेताओं ने हिस्सा लिया।

कांग्रेस के उत्तराखंड प्रभारी देवेंद्र यादव ने कहा कि चुनाव को लेकर गठित कांग्रेस की सभी समितियों की कार्ययोजनाओं के प्रस्तुतिकरण का पहला दौर पूरा हो गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसानों, मजदूरों, जवानों, नौजवानों और महिलाओं से जुडे जनहित के मामलों पर जनता से आशीर्वाद लेगी।

हरीश रावत ने राज्य की बीजेपी सरकार पर भूमि कानूनों को शिथिल करने और बाहरी लोगों को जमीन खरीदने में मदद करने का आरोप लगाया और कहा कि यह उत्तराखंड की पहचान के लिए गंभीर खतरा है। नारायण दत्त तिवारी सरकार में लागू भूमि कानूनों को सख्त बताते हुए रावत ने कहा कि चुनावों में अगर कांग्रेस को जनता का आशीर्वाद मिला तो वह जल, जंगल और जमीन को बचायेगी व उत्तराखंडी स्वाभिमान की रक्षा करेगी।

 

Check Also

सीएम धामी ने परिवहन विभाग का प्रस्ताव किया स्वीकृत, पुरानी दरों पर करा सकेंगे वाहन फिटनेस

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (22 फरवरी 2024) देहरादून। सचिव परिवहन अरविंद सिंह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-