Breaking News

अरविंद केजरीवाल कल फिर उत्तराखंड में, कर सकते हैं फिर कोई नयी घोषणा

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (8 अगस्त, 2021)

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगभग एक माह के बाद फिर सियासी माहौल गरमाने उत्तराखंड आ रहे हैं। वह नौ अगस्त को देहरादून पहुंच कर कुछ नए एलान कर सकते हैं। साथ ही रोड शो के जरिए पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे।

बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने बीते माह 11 जुलाई को अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान ऊर्जा क्षेत्र में चार बातों का एलान किया था। जिसमें राज्य के हर परिवार को 300 यूनिट मुफ्त बिजली, किसानों को फ्री बिजली, पुराने बिल माफ और 24 घंटे बिजली की गारंटी दी थी। उनके इस एलान के बाद मुफ्त बिजली को लेकर उत्तराखंड का सियासी माहौल गरमा गया था।

गौरतलब है कि केजरीवाल ने एक माह के बाद दोबारा उत्तराखंड आने का वादा किया था। नौ अगस्त को केजरीवाल का देहरादून आने का कार्यक्रम तय हो गया है। इसके लिए पार्टी ने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं।

रोड शो के बाद केजरीवाल सर्वे चौक स्थित आईआरडीटी आडिटोरियम में पार्टी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से संवाद करेंगे। पार्टी सूत्रों का कहना है कि अरविंद केजरीवाल शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार को लेकर कोई बड़ा एलान कर सकते हैं। कार्यकर्ताओं से संवाद में मुफ्त बिजली गारंटी कार्ड अभियान को लेकर फीडबैक लेंगे। साथ ही आगामी चुनावी रणनीति पर चर्चा करेंगे।

 

Check Also

बजट पर चर्चा :विपक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली दी, केन्द्रीय मंत्री का बड़ा आरोप

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (25 जुलाई 2024) संसद के दोनों सदनों में …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-