Breaking News

काशीपुर :दिल्ली निवासी पुश्तैनी चोर समेत दो दबोचे, बंद मकान में हुई थी चोरी, माल भी हुआ बरामद

@शब्द दूत ब्यूरो (3 अगस्त 2021)

काशीपुर ।  मुखबिर से मिली सूचना पर काशीपुर पुलिस ने बंद मकान में हुई चोरी का पर्दाफाश कर दो शातिर चोरों को दबोच लिया। 

जुलाई माह की 26 से 28 तारीख के बीच आवास विकास निवासी टीका राम के बंद पड़ घर में घुसे चोरों ने ताला तोड़ कर लैपटॉप, एल सी डी , मॉनिटर, सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर, चादर चोरी कर ली। 

सीओ अक्षय प्रह्लाद कोंडे ने आज चोरी में शामिल अभियुक्तों का खुलासा किया।  टीकाराम ने 31 जुलाई को चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। पुलिस ने 100 से 150 सीसीटीवी कैमरे खंगाले लेकिन इसके बावजूद पुलिस के हाथ खाली रहे। अंततः एक मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चोरी में शामिल अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए अभियुक्तों में आशीष पिंटू पुत्र दीपक निवासी प्रभात कॉलोनी तथा कैलाश उर्फ गोलू पुत्र रामबाबू सैनी निवासी बड़े गुरुद्वारा के सामने पक्का कोट हैं। दोनों को चोरी के दौरान  प्रयोग की गई स्कूटी संख्या  यू के 06के6955यामा के साथ-साथ चोरी गया शत-प्रतिशत सामान जिसमें चोरी गया दो लैपटॉप,दो एलसीडी,एक सीसीटीवी कैमरे सहित डीवीआर, बैडशीट सहित दबोच लिया। 

पुलिस के अनुसार  आशीष पिंटू पुत्र दीपक मूल रूप से मूल रूप से ई 179 लालकुआं जैतपुर साउथ दिल्ली का रहने वाला है तथा चोरी उसका पुश्तैनी धंधा है। उसके पिता भी चोरी और मारपीट के सिलसिले में तिहाड़ जेल में बंद है। यही नहीं इसका बहनोई भी चोरी के मामले में जेल में बंद है। गिरफ्तार आरोपी आवास विकास में की गई चोरी के बाद क्षेत्र में चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम देने सीओ अक्षय प्रह्लाद को ने बताया कि आशीष का साथी कैलाश जो कि मोहल्ला पक्का कोट का रहने वाला है वह उससे स्मैक का सेवन करने के सिलसिले में जुड़ा था। 

खुलासा करने वाली टीम में कोतवाली प्रभारी जी बी जोशी, वरिष्ठ उप निरीक्षक देवेंद्र गौरव, एसआई जितेंद्र कुमार, एसआई अशोक फर्त्याल, कांस्टेबल मनोहर लाल, जगत सिंह, हेमंत नेगी, भूपेंद्र जीना, सुरेंद्र सिंह, जगदीश फर्त्याल, इंदर सिंह और महिला कांस्टेबल धना देवी शामिल है।

 

Check Also

सीएम धामी ने परिवहन विभाग का प्रस्ताव किया स्वीकृत, पुरानी दरों पर करा सकेंगे वाहन फिटनेस

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (22 फरवरी 2024) देहरादून। सचिव परिवहन अरविंद सिंह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-