Breaking News

जागेश्वर धाम: कुंजवाल बैठे उपवास पर, भाजपा ओबीसी मोर्चा प्रदेश नेता बोले मर्यादित हो व्यवहार , देखिए वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (1अगस्त 2021)

काशीपुर/अल्मोड़ा । जागेश्वर धाम मंदिर में भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप द्वारा की गई अभद्रता के मामले ने तूल पकड़ लिया है। पूरे प्रदेश में इसकी सर्वत्र निंदा हो रही है। उधर भारतीय जनता पार्टी ओ बी सी मोर्चा के प्रदेश नेता ने इस मामले की जानकारी होने से इंकार करते हुए कहा कि जागेश्वर धाम हमारी आस्था का प्रतीक है। अगर कुछ किसी ने गलत किया है तो हाईकमान इस पर कोई एक्शन लेगा।

बता दें कि आंवला से भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने बीते रोज अल्मोड़ा के प्रसिद्ध जागेश्वर धाम मंदिर परिसर के भीतर पुजारियों से गाली गलौज की थी जिससे लोगों में रोष व्याप्त है।

उधर आज पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व जागेश्वर से कांग्रेस विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल अपने साथियों और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ 24 घंटे के उपवास पर बैठ गए हैं।उनके साथ जिला अध्यक्ष पीतांबर पांडे ब्लॉक अध्यक्ष पूरन बिष्ट, दीवान सिंह बसेड़ा, राजेंद्र सिंह बिष्ट सहित कई कांग्रेस के कार्यकर्ता 24 घंटे के लिए उपवास पर बैठे हैं। गोविंद सिंह कुंजवाल ने कहा कि सांसद को मंदिर परिसर में आकर सभी से माफी मांगनी चाहिए। 

वहीं काशीपुर में भाजपा ओ बी सी के प्रदेश नेता खिलेन्द्र चौधरी ने शब्द दूत से कहा कि जागेश्वर धाम मंदिर हमारी आस्था का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि कोई भी कहीं भी कुछ बोलता है तो उसे सभ्यता के दायरे में रहना चाहिए। वैसे यह मामला उनके संज्ञान में नहीं है इसलिए वह इस पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकते। रहा सवाल कार्रवाई का तो इस पर हाईकमान निर्णय करेगा। वह इस मामले में कुछ नहीं कह सकते। 

बहरहाल पूरे प्रदेश में यह मामला सोशल मीडिया और समाचार पत्रों में छाया है लेकिन भाजपा के प्रदेश पदाधिकारी को इस मामले की जानकारी न होना आश्चर्यजनक है। 

 

 

Check Also

सीएम धामी ने परिवहन विभाग का प्रस्ताव किया स्वीकृत, पुरानी दरों पर करा सकेंगे वाहन फिटनेस

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (22 फरवरी 2024) देहरादून। सचिव परिवहन अरविंद सिंह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-