Breaking News

ब्रेकिंग :भाजपा सांसद ने जागेश्वर धाम में की गाली गलौज , बाद में मांगी माफी, देखिए वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (31 जुलाई, 2021)

उत्तराखंड के प्रसिद्ध तीर्थ जागेश्वर धाम के दर्शन करने आए बीजेपी सांसद मंदिर समिति के कर्मचारियों से गाली-गलौज पर उतर आए। दरसअल तय समय सीमा का हवाला देने पर सांसद मंदिर प्रबंधन के साथ अभद्रता पर उतर आए। बाद में मामले का वीडियो वायरल होने पर सांसद को माफी मांगनी पड़ी।

सांसद की इस अमर्यादित हरकत और अभद्रता को लेकर भारी पर पूरे क्षेत्र और पुजारी वर्ग में सांसद की नाराजगी की लहर दौड़ गई। मंदिर परिसर के प्रबंधक कार्यालय में नाराज़ स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

दरअसल, सावन माह में जागेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए भारी संख्या में श्रद्धालु पहुंच रहे है। नियमानुसार रोजाना शाम छह बजे मंदिर का मुख्य गेट बंद कर दिया जाता है। भक्त इस नियम का पालन भी करते हैं। लेकिन यूपी से भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप समय सीमा बीत जाने पर भी मंदिर से बाहर नही आये, जिसके बाद प्रबंधक और सांसद के बीच कहासुनी शुरू हो गयी।

मंदिर प्रबंधन समिति के प्रबंधक भगवान भट्ट ने बताया कि रोज शाम छह बजे दर्शन के लिए मंदिर के द्वार बंद हो जाते हैं। उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश आंवला संसदीय क्षेत्र के सांसद धर्मेन्द्र कश्यप समय सीमा बीतने के बाद भी मंदिर में जमे रहे। उनसे अनुरोध करने वह स्वयं गए पर सांसद अभद्रता और गाली गलौच पर उतर आए।

नोट – सासंद की गाली गलौज का वीडियो अमर्यादित भाषा की वजह से यहां नहीं दिया जा सकता। 

 

 

Check Also

आखिर संसद का मौसम गड़बड़ क्यों ?वरिष्ठ पत्रकार राकेश अचल बता रहे पूरा हाल

🔊 Listen to this संसद के बजट सत्र का मौसम खराब हो रहा है। खासतौर …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-