Breaking News

काशीपुर :लायंस क्लब सेंट्रल ने किया भीमनगर विद्यालय में पौधारोपण, उपजिलाधिकारी ने की सराहना

@शब्द दूत ब्यूरो (31 जुलाई 2021)

काशीपुर । लायंस क्लब काशीपुर सेंट्रल द्वारा आज निकटवर्ती ग्रामीण क्षेत्र राजकीय प्राथमिक विद्यालय भीमनगर में वृहद वृक्षारोपण अभियान आयोजित किया गया।

लायंस क्लब के अध्यक्ष  प्रदीप जोशी की अध्यक्षता में आयोजित इस कार्यक्रम का शुभारंभ उप जिलाधिकारी श्रीमती आकांक्षा वर्मा ने रुद्राक्ष और अशोक आम लीची का पौधारोपण कर किया। वहीं क्लब के सदस्यों ने भी पौधारोपण किया। 

बाद में उप जिलाधिकारी ने प्राथमिक विद्यालय भीमनगर के भवन का निरीक्षण  किया। क्लब अध्यक्ष की मांग पर उन्होंने विद्यालय में शीघ्र ही मिट्टी का भरान कराने का आश्वासन दिया। समारोह का संचालन क्लब के पूर्व अध्यक्ष उमेश जोशी एडवोकेट ने किया।

इस अवसर पर बोलते हुए उप जिलाधिकारी ने इस बात पर खुशी जताई की क्लब के पदाधिकारियों द्वारा पेड़ पौधों की देखभाल भी की जाएगी। क्लब के सचिव संजीव ठाकुर और कोषाध्यक्ष संदीप पैगिया ने उन्हें बताया कि क्लब द्वारा आज लगभग 70 पेड़ लगाए जा रहे हैं। भविष्य में शीघ्र ही ग्रामीण क्षेत्रों में ही लायंस क्लब कार्य करेगा ।

इस अवसर पर पूर्व अध्यक्ष हरीश कुमार सिंह एडवोकेट सुरेश शर्मा जंगी रामचंद्र अग्रवाल डी एन सिंह जितेंद्र सिंह बिश्नोई और क्लब के नए सदस्य रमेश त्रिपाठी शिवम शर्मा उपाध्यक्ष योगेंद्र चौहान ए.डी.ओ.के.एल.सागर आदि थे। 

 

Check Also

बजट पर चर्चा :विपक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली दी, केन्द्रीय मंत्री का बड़ा आरोप

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (25 जुलाई 2024) संसद के दोनों सदनों में …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-