Breaking News

काशीपुर में बोले कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष बेहड़ :व्यक्तिगत मतभेद हो सकते हैं, पार्टी में नहीं, 2022 में 40 पार सीटें लायेंगे, देखिए वीडियो

 

@शब्द दूत ब्यूरो (29 जुलाई 2021)

काशीपुर । प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष तिलकराज बेहड़ ने कहा है कि पार्टी के भीतर  आपसी मतभेद हो सकते हैं। लेकिन पार्टी को लेकर सभी लोग एकजुट हैं और आगामी विधानसभा सभा चुनाव 2022 में कांग्रेस बहुमत से सत्ता में आयेगी। श्री बेहड़ आज यहाँ काशीपुर में कांग्रेस द्वारा आयोजित स्वागत समारोह के बाद पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे।

नवनियुक्त प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त होने के बाद पहली बार काशीपुर पहुंचे तिलकराज बेहड़ का यहाँ महानगर कांग्रेस की ओर से स्वागत किया गया। उससे पहले बेहड़ कुंडेश्वरी रोड स्थित अपने पारिवारिक मित्र अनिल डाबर के प्रतिष्ठान पर पहुंचे जहाँ उनका स्वागत किया गया।

बाद में बेहड़ द्रोणासागर रोड स्थित कांग्रेस नवचेतना भवन में आये। नवचेतना भवन में इकट्ठा हुये तमाम कांग्रेस नेताओं ने बेहड़ का माल्यार्पण कर और बुके देकर स्वागत किया।

पत्रकारों से बातचीत में कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष बेहड़ ने कहा कि आगामी 2022 के चुनावों में कांग्रेस 40 से अधिक सीटों पर विजय हासिल कर सत्ता में आयेगी। उन्होंने कहा कि कि भाजपा के शासन में महगाई से जनता बुरी तरह त्रस्त हैं। प्रदेश कांग्रेस नेताओं के बीच खींचतान को लेकर पूछे जाने पर बेहड़ ने कहा कि कि व्यक्तिगत मतभेद हो सकते हैं लेकिन पार्टी के लिए  चुनाव लड़ाते समय सभी एकजुट होकर साथ आयेंगे।

खुद के चुनाव लड़ने के बारे में बेहड़ का कहना था कि पार्टी जहाँ से चुनाव लड़ने को कहेगी वहीं से चुनाव लड़ने को वह तैयार है। टिकट को लेकर कार्यकर्ताओं में कोई विरोध नहीं है हर किसी को टिकट मांगने का अधिकार है पार्टी जिसे टिकट देगी उसे ही चुनाव लड़वाया जायेगा। 

 

Check Also

आखिर संसद का मौसम गड़बड़ क्यों ?वरिष्ठ पत्रकार राकेश अचल बता रहे पूरा हाल

🔊 Listen to this संसद के बजट सत्र का मौसम खराब हो रहा है। खासतौर …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-