Breaking News

काशीपुर: हरीश रावत को चुनाव प्रचार समिति अध्यक्ष बनाने पर कांग्रेसजनों ने आतिशबाजी की, महानगर अध्यक्ष संदीप सहगल हुये नाराज

@शब्द दूत ब्यूरो (23 जुलाई 2021)

काशीपुर । काशीपुर में आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को चुनाव प्रचार समिति का अध्यक्ष बनाये जाने पर मिष्ठान वितरण कर आतिशबाजी की और नारेबाजी कर खुशी जाहिर की। उधर महानगर कांग्रेस अध्यक्ष ने इस कार्यक्रम को नगर में कांग्रेस पार्टी में मतभेद पैदा करने वाला बता कर नाराजगी जाहिर की।

आज देर शाम कांग्रेस नेता त्रिलोक सिंह अधिकारी के गिरीताल रोड स्थित प्रतिष्ठान पर दर्जनों की संख्या में स्थानीय कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ता इकट्ठा हुये। कांग्रेस नेताओं ने हरीश रावत के समर्थन में जोरदार नारेबाजी की और हाईकमान का आभार जताया। इस अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को बधाई दी और जमकर आतिशबाजी की।

उधर महानगर कांग्रेस अध्यक्ष संदीप सहगल ने इस कार्यक्रम के आयोजन की सूचना न देने पर नाराजगी जाहिर करते हुए शब्द दूत से कहा कि यह पार्टी में स्थानीय स्तर पर मतभेद को बढ़ावा देने वाला है। महानगर कांग्रेस कमेटी और ब्लॉक कांग्रेस के पदाधिकारियों को इस कार्यक्रम की सूचना न देना पार्टी अनुशासन का उल्लंघन किया जाना है। महानगर अध्यक्ष ने कहा कि वह इस सबंध में पार्टी हाईकमान को अवगत करायेंगे। संदीप सहगल ने कहा कि वह खुद हरीश रावत को चुनाव प्रचार समिति का अध्यक्ष बनाने पर पार्टी हाईकमान के निर्णय का स्वागत करते हैं लेकिन इस कार्यक्रम से जाहिर हो गया कि स्थानीय स्तर पर कांग्रेस संगठन में मतभेद पैदा किये जा रहे हैं। वह कड़े शब्दों में इसकी निंदा करते हैं। 

इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता विनोद वात्सल्य, अरूण चौहान, विमल गुड़िया,हरीश कुमार सिंह एडवोकेट, शफीक अहमद अंसारी,सुशील मेहरोत्रा, प्रभात साहनी, चंद्र भूषण डोभाल,जितेंद्र सरस्वती, महेंद्र बेदी, गीता चौहान, अलका पाल, आशीष अरोरा बॉबी, सुरेश शर्मा जंगी, सुभाष पाल, जय सिंह गौतम, विकल्प गुड़िया, अब्दुल कादिर, मनोज पंत, मनोज रावत, अर्पित मेहरोत्रा, समेत अनेक कांग्रेस नेता शामिल रहे। 

Check Also

सीएम धामी ने परिवहन विभाग का प्रस्ताव किया स्वीकृत, पुरानी दरों पर करा सकेंगे वाहन फिटनेस

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (22 फरवरी 2024) देहरादून। सचिव परिवहन अरविंद सिंह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-