Breaking News

ब्रेकिंग :पंजाब में नये कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धू का हुआ विरोध, दिखाये काले झंडे, टकराव की स्थिति टली

@शब्द दूत ब्यूरो (20 जुलाई 2021)

लुधियाना । पंजाब कांग्रेस के नव मनोनीत अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को आज यहाँ किसानों का जबरदस्त विरोध झेलना पड़ा। शहीद भगत सिंह स्मारक पर मत्था टेकने आये सिद्धू को किसानों ने काले झंडे दिखाये। 

अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार नवांशहर आये सिद्धू को स्वागत के बजाय काले झंडो का सामना करना पड़ा। नवांशहर के भगत सिंह मार्ग पर जब सिद्धू पहुंचे तो किसानों ने उनसे कुछ बात करनी चाही। लेकिन जब कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों से सिद्धू ने बात नहीं की तो उन्होंने नारेबाजी शुरू कर दी और काले झंडे लहराये। एकबारगी तो वहां टकराव की स्थिति पैदा हो गई। सड़क के एक तरफ खड़े होकर किसान काले झंडे लहरा रहे थे, और सिद्धू के खिलाफ नारे लगा रहे थे। तो वहीं सड़के के दूसरी तरफ सिद्धू के समर्थक और कांग्रेस कार्यकर्ता खड़े थे। टकराव की आशंका को देखते हुए पुलिस ने मोर्चा संभाला और मामले को संभाल लिया। 

बता दें कि अध्यक्ष बनने के बाद पंजाब कांग्रेस में भी कुछ नेता सिद्धू से नाराज हैं। ऐसे में नवजोत सिद्धू के लिए काफी मुश्किलें खड़ी हो सकती है। 

 

Check Also

बड़ी खबर :7 साल में निर्मित काशीपुर के फ्लाईओवर का “खतरनाक संगीत” किसी बड़े हादसे का संकेत, कैसा है ये संगीत? देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (15 सितंबर 2024) काशीपुर । शहर का बहुचर्चित …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-