Breaking News

हिमाचल में प्रवेश करने के लिए सैकड़ों कारों की लगी कतार, भारी ट्रैफिक जाम

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो

हिमचाल प्रदेश ने राज्य में प्रवेश करने के लिए अब कोविड-19 आरटी-पीसीआर निगेटिव टेस्ट की अनिवार्यता को खत्म कर दिया है। राज्य की तरफ जाने वाली सड़क पर पर्यटकों की सैंकड़ों कारें देखी गई, जिसकी वजह से पहाड़ियों में ट्रैफिक जाम लग गया और यातायात ठप हो गया।

हिमाचल प्रदेश की एंट्री प्वाइंट सोलन जिले के परवाणू के पास कारों की लंबी कतारें देखी गईं। जबकि अन्य राज्यों के पर्यटकों के लिए सीमाएं खोल दी गई हैं, हालांकि प्रवेश पाने के लिए अभी भी एक कोविड ई-पास की आवश्यकता है। पिछले 36 घंटों में लगभग 5,000 वाहन शोघी बैरियर से राजधानी शिमला में दाखिल हुए। शहर में पर्यटकों के आगमन में उछाल जारी है।

शिमला पुलिस ने पर्यटकों से कोविड-उपयुक्त व्यवहार, मास्क पहनने और सामाजिक दूरी के नियमों का पालन करने को कहाहै। पुलिस ने कहा कि अगर कोविड दिशा-निर्देशों का पालन नहीं किया गया तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

राज्य और देश भर में कोरोनावायरस के मामलों में गिरावट के बीच, हिमाचल सरकार ने कर्फ्यू में ढील देने की घोषणा की, जिसमें पर्यटकों को बिना किसी नकारात्मक कोविड परीक्षण के यात्रा करने की अनुमति देना शामिल है। हालांकि, कुछ प्रतिबंधों के साथ शाम 5 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू लागू रहेगा।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

राजस्थान :शिक्षा मंत्री की विवादित टिप्पणी, शरीर दिखाने वाले कपड़े पहन कर स्कूल में आती हैं शिक्षिकाएं, बच्चों पर कुप्रभाव पड़ता है, देखिए वीडियो में और क्या बोले?

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (16 अक्टूबर 2024) नृसिंहपुरी (राजस्थान)। एक कार्यक्रम में …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-