Breaking News

दर्दनाक हादसा :ट्राला पलटने से 6 मजदूरों की मौत, आठ घायल, एक की हालत नाजुक

@शब्द दूत ब्यूरो

कानपुर ।  एक भीषण सड़क हादसे में छह मजदूरों की मौत हो गई जबकि आठ अन्य घायल हो गए। दुर्घटना एक ट्राला के पलटने से हुई। उस वक्त उसमें बीस से अधिक मजदूर सवार थे। हताहत सभी मजदूर इटावा में मजदूरी के लिए जा रहे थे। दुर्घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दुर्घटना कानपुर देहात की भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र में हुई जहाँ हाईवे पर एक तेज रफ्तार ट्रोला अनियंत्रित होकर पलट गया।  ट्रोला के पलटते ही उसमें  सवार 22 लोग उसके नीचे दब गए। हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। ट्राले से 16 मजदूरों को कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया । इनमें से आठ मजदूरों को गंभीर चोटें आई हैं, जिनमें से एक की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं अन्य को मामूली चोटें आई हैं, जिन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद उनके परिजनों के पास छोड़ दिया गया है। 

ट्रोला में सवार एक महिला महिला मजदूर  ने बताया कि यह सभी मजदूर  इटावा की और जा रहे थे। जहाँ उन्हें  कोयला छनाई का काम मिला था। बताया जाता है कि ट्रोला चालक तेज आवाज में गाने बजा रहा था और गाड़ी गलत ढंग से चला रहा था। जिस वजह से यह दुर्घटना हुई।

उधर बताया जा रहा है कि इस हादसे में मरने वालों में मासूम बच्चे भी शामिल हैं। हादसा होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई।आनन-फानन में हाईवे से गुजर रहे वाहनों ने अपने वाहन रोककर लोगों को निकालना शुरू किया. साथ ही मामले की सूचना भोगनीपुर कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलते ही भोगनीपुर कोतवाल थाना फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और आला अधिकारियों को भी घटना की जानकारी दी। इस हादसे में घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए पुखराया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया है, जहां से उन्हें कानपुर देहात के माती जिला अस्पताल में रेफर किया गया।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

ब्रेकिंग: रूद्रपुर में फर्नीचर व प्लाईवुड कारोबारी के प्रतिष्ठान पर आयकर विभाग का छापा, देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (23 मई 2024) रूद्रपुर। ज़िला मुख्यालय से बड़ी …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-