Breaking News

उत्तराखंड :आंदोलनकारी पुरूषों व महिलाओं पर लाठीचार्ज की आम आदमी पार्टी व देवसेना संगठन ने की कड़ी निंदा

काशीपुर । गैरसैंण विधान भवन जा रहे आंदोलनकारियों पर लाठीचार्ज की विभिन्न संगठनों ने कड़ी निंदा की है। आम आदमी पार्टी व देवसेना संगठन ने अलग अलग बयान जारी कर प्रदेश सरकार के इस कृत्य को जनविरोधी बताया है। 

दीपक बाली, उपाध्यक्ष आप उत्तराखंड

आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली ने आज गैरसैंण में नंदप्रयाग घाट के आंदोलनकारियों पर किये गये लाठीचार्ज को बर्बर कार्रवाई बताया है।. आज यहाँ जारी एक बयान में आप नेता दीपक बाली ने प्रदेश भाजपा सरकार की इस कार्रवाई को कायरतापूर्ण बताया है। उन्होंने कहा कि कि अपने ही देश के लोगों पर ऐसी हिंसक कार्रवाई ने अंग्रेजी शासन की याद दिला दी है।. दीपक बाली ने कहा कि अपने हक की मांग करने वाले प्रदेश वासियों के साथ अपराधियों का सूलूक करके भाजपा ने दिखा दिया है कि वह तानाशाही कायम कर रही है।. दीपक बाली ने इस कार्रवाई के लिए मुख्यमंत्री को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को इस बर्बरता के लिए प्रदेश वासियों से माफी मांगनी चाहिए। आप नेता ने कहा कि कि इस लाठीचार्ज में महिलाओं को भी नहीं बख्शा गया जो कि भाजपा के महिला विरोधी रवैये का प्रमाण है। उन्होंने कहा कि कि मातृशक्ति आने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा को सबक सिखायेगी।

उधर देवसेना संगठन के प्रदेश मंत्री शंभू लखेड़ा ने आंदोलनकारी जनता पर किये गये इस लाठीचार्ज के विरोध में सरकार के खिलाफ आंदोलन की चेतावनी दी है। शंभू लखेड़ा ने कहा कि उनका संगठन राज्य सरकार की इस कार्रवाई की कड़ी निंदा करता है। जिस तरह से आंदोलनकारी पुरूषों व महिलाओं पर लाठी भांजी गई है वह किसी भी तरह से सभ्यता के दायरे में नहीं आता है

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

केदारनाथ यात्रियों को ले जा रहे हेलीकॉप्टर की इमर्जेंसी लैंडिंग,सभी यात्री सुरक्षित देखिए घटना का खौफनाक वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (24 मई 2024) केदारनाथ । आज प्रातः लगभग …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-