Breaking News

काशीपुर की उपेक्षा और अपमान का जबाब जनता देगी, भाजपा सरकार पर आप नेता दीपक बाली का तीखा तंज

काशीपुर । आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं राज्य आंदोलनकारी दीपक बाली ने प्रदेश सरकार पर काशीपुर की लगातार उपेक्षा का आरोप लगाया है। राज्य में आज 17 राज्यमंत्री बनाने पर दीपक बाली ने तंज कसते हुए कहा कि एक बार फिर काशीपुर की जनता का अपमान किया गया है। 

दीपक बाली ने कहा कि काशीपुर की जनता को  अपने इस अपमान का संज्ञान जरूर लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि काशीपुर के सम्मान की रक्षा केवल आप पार्टी कर सकती है और वह विश्वास दिलाती है कि उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर काशीपुर और काशीपुर की महान जनता को वह सम्मान दिया जाएगा जिसके वह वर्षों से हकदार हैं।

आप नेता दीपक बाली ने कहा है कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र  नजर में न तो यहाँ की जनता और न ही अपनी ही पार्टी के नेताओं से प्रदेश की भाजपा सरकार को कोई लगाव है।.
आप नेता दीपक बाली ने आश्चर्य जताया है कि मुख्यमंत्री की नजर में क्या काशीपुर का एक भी भाजपा नेता राज्यमंत्री बनने के योग्य नहीं है? उन्होंने कहा कि बीस वर्षों से काशीपुर की जनता लगातार भाजपा की झोली में काशीपुर की सीट डालती चली आ रही है। लेकिन भाजपा ने फिर भी काशीपुर को सम्मान नहीं दिया और यहां के विधायक को कैबिनेट में जगह नहीं दी। श्री बाली ने कहा कि भाजपा और उसके पूर्व व वर्तमान मुख्यमंत्री एक बार नहीं बल्कि कई कई बार काशीपुर का अपमान कर चुके हैं। 

प्रथम अपमान तो यह कि काशीपुर के विधायक को बार बार चुनाव जीत कर भी कैबिनेट में स्थान न देना दूसरा अपमान मुख्यमंत्री द्वारा काशीपुर को जिला बनाने की बजाएं एक छोटा सा कस्बा बताना और अब तीसरा अपमान सत्ता से जाते जाते भी 17 राज्य मंत्रियों की सूची में एक भी नेता का नाम न होना । जबकि इसके विपरीत जो बाजपुर और जसपुर कभी काशीपुर तहसील और विधानसभा का हिस्सा हुआ करते थे उन्हें भाजपा सरकार ने पूरा महत्व दिया है । बाजपुर से एक कैबिनेट मंत्री और एक दर्जा राज्य मंत्री पहले से ही है और अब जसपुर से दो दो दायित्वधारी बनाये गये हैं।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

ब्रेकिंग: रूद्रपुर में फर्नीचर व प्लाईवुड कारोबारी के प्रतिष्ठान पर आयकर विभाग का छापा, देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (23 मई 2024) रूद्रपुर। ज़िला मुख्यालय से बड़ी …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-