Breaking News

ब्रेकिंग : जलती हुई छात्रा पहुंची हाइवे पर, गंभीर हालत , शर्मनाक और ह्रदयविदारक वारदात

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश में फिर एक शर्मनाक और ह्रदयविदारक वारदात सामने आयी है। नगरिया मोड़ के पास एक खेत से जली हुई हालत में भाग रही छात्रा को देखकर ग्रामीण सन्न रह गये देखने वालों ने जली हुई छात्रा पर कंबल डालकर आग बुझाई। शर्मनाक पहलू यह है कि छात्रा के शरीर पर कपड़े नहीं थे।

जानकारी के मुताबिक बीती शाम हाईवे किनारे नगरिया मोड़ के पास कांट के भैंसटाकला निवासी एसएस कालेज की बीए सेकेंड ईयर की एक छात्रा आग से झुलसी हालत में मिली। उसकी हालत बेहद नाजुक है। उसे मिट्टी का तेल डालकर जलाया गया है। वह खेतों की ओर से भागते हुए एनएच 24 पर आई। ग्रामीणों ने उसे जलता हुआ देख कर कंबल डाला। तब आग बुझी। छात्रा के शरीर पर कपड़े भी नहीं थे। ग्रामीणों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने झुलसी छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। एस पी एस आनंद ने कहा कि अभी छात्रा की हालत ऐसी नहीं है कि वह कुछ बता सके। बहरहाल पुलिस पहले छात्रा के इलाज पर ज्यादा ध्यान दे रही है। मामले की जांच की जा रही है। 

छात्रा को बेहतर इलाज के लिए लखनऊ रैफर किया गया है। पुलिस ने बताया कि छात्रा अपने पिता के साथ सोमवार को एसएस कालेज आई थी।  इसके बाद वह घर नहीं पहुंची। पिता उसे तलाश करने के लिए कालेज में भी गये, लेकिन वह मिली नहीं। शाम को उसके पिता को प्रधान के जरिए बेटी के झुलसने की सूचना मिली।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

आखिर संसद का मौसम गड़बड़ क्यों ?वरिष्ठ पत्रकार राकेश अचल बता रहे पूरा हाल

🔊 Listen to this संसद के बजट सत्र का मौसम खराब हो रहा है। खासतौर …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-