Breaking News

उत्तराखंड की राजनीति में भूचाल, एक केबिनेट मंत्री सहित चार विधायक जायेंगे आम आदमी पार्टी में, प्रभारी दिनेश मोहनिया ने किया दावा

देहरादून । एक कैबिनेट मंत्री सहित चार विधायक होंगे आम आदमी पार्टी में शामिल । आप के प्रदेश प्रभारी व दिल्ली के संगम बिहार के विधायक दिनेश मोहनिया ने आज देहरादून में ये बयान देकर प्रदेश की राजनीति में तूफान मचा दिया है। दिनेश मोहनिया ने दावा किया कि आम आदमी पार्टी से इन सबकी बात हो चुकी है।  आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने एक प्रेस बयान जारी करते हुए कहा कि ,आने वाले कुछ महीनों में प्रदेश की सियासत में बहुत बडा बदलाव देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि जल्द ही इन सभी नामों का खुलासा भी किया जायेगा।

दिनेश मोहनिया के इस दावे से उत्तराखंड की राजनीति में हलचल मचा दी है। कैबिनेट मंत्री तो जाहिर है कि भारतीय जनता पार्टी का ही होगा। लेकिन चार विधायक भाजपा के हैं या कांग्रेस के भी इनमें शामिल हैं। इसको लेकर कयास लगने शुरू हो गये हैं। 

कैबिनेट मंत्री की जहाँ तक बात की जाये तो भाजपा में रहने के बावजूद कुछ मंत्रियों के जिस तरह से पर काटकर उन्हें विभिन्न दायित्वों से हटाया गया है। राजनीतिक कयास उन्हीं मंत्री की तरफ लगाये जा रहे हैं। 

दूसरी तरफ दिनेश मोहनिया ने कांग्रेस के दिग्गज नेता व पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हरीश रावत अब रिटायर्मेंट की उम्र पर हैं इसलिए उन्हें नये युवाओं के लिये रास्ता छोड़ देना चाहिए। हरीश रावत को लेकर दिया गया मोहनिया का यह बयान कांग्रेस के कुछ नाराज लोगों की ओर इशारा कर रहा है कि आम आदमी पार्टी में शामिल होने वाले विधायकों में कुछ कांग्रेस के भी हो सकते हैं।  था।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

बजट पर चर्चा :विपक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली दी, केन्द्रीय मंत्री का बड़ा आरोप

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (25 जुलाई 2024) संसद के दोनों सदनों में …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-