Breaking News

भाजपा नेत्री ने पूर्व सांसद अकबर अहमद डम्पी पर दर्ज कराया धमकी देने का केस

@शब्द दूत ब्यूरो

नई दिल्ली। दिल्ली बीजेपी की उपाध्यक्ष शाज़िया इल्मी ने बहुजन समाज पार्टी के पूर्व सांसद अकबर अहमद डम्पी के खिलाफ बदसलूकी और धमकी देने का केस दर्ज कराया है। दिल्ली के वसंत कुंज थाने में 6 फरवरी को केस दर्ज हुआ है। शाजिया ने अपनी शिकायत में कहा है कि वो वसंत कुंज में चेतन सेठ नाम के शख्स की डिनर पार्टी में गयीं थीं। वहां कई देशों के एम्बेसडर भी थे।

आरोप है कि वहां शाज़िया की पूर्व सांसद डम्पी से किसी बात पर बहस हो गई। आरोप है कि डम्पी ने शाज़िया पर बहस के दौरान भद्दे और अश्लील कमेंट करने शुरू कर दिए। मना करने के बाद भी डम्पी नहीं माने और शोर मचाते हुए शाज़िया को धमकी देने लगे। इस घटना की शिकायत शाज़िया ने 5 फरवरी को पुलिस में की।

बीजेपी नेता ने अपनी शिकायत में कहा है कि जिस वक्त वो चिली के राजदूत से अपने देश के कानून पर बात कर रही थीं, उसी दौरान बीएसपी नेता डम्पी वहां आए और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में अपशब्द कहना शुरू कर दिया। हालांकि, वहां मौजूद कई लोगों ने उन्हें ऐसा करने से मना किया लेकिन वो नहीं माने और पीएम के खिलाफ अपशब्द कहते रहे।

शाज़िया ने अपनी शिकायत में कहा है कि अकबर अहमद डम्पी ने उनके खिलाफ भद्दे कमेंट भी किए। शाज़िया इल्मी ने पहले चितरंजन पार्क थाने में इसकी शिकायत की थी लेकिन डिनर पार्टी की जगह वसंत कुंज थी इसलिए पुलिस ने शाजिया इल्मी की शिकायत पर वसंत कुंज साउथ थाने में IPC की धारा 506, 509 के तहत मामला दर्ज किया।

बता दें कि शाज़िया इल्मी पत्रकार रह चुकी हैं। उन्होंने अपना सियासी सफर आम आदमी पार्टी के साथ शुरू किया था। बाद में उन्होंने आप को छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

आखिर संसद का मौसम गड़बड़ क्यों ?वरिष्ठ पत्रकार राकेश अचल बता रहे पूरा हाल

🔊 Listen to this संसद के बजट सत्र का मौसम खराब हो रहा है। खासतौर …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-