Breaking News

काशीपुर के इस शिक्षक दंपत्ति की उपलब्धियों की कहानी सुनिये उन्हीं की जुबानी,शिक्षा के क्षेत्र में 24 से अधिक बार हो चुके हैं सम्मानित

काशीपुर । नगर के आवास विकास निवासी सुखविंदर सिंह विर्दी और उनकी पत्नी को शिक्षा के क्षेत्र में कई प्रतिष्ठित पुरस्कार मिल चुके हैं। इसी माह उन्हें देहरादून में  13 फरवरी को प्रिंसिपल प्रोग्रेसिव स्कूल एसोसिएशन की एक और पुरस्कार से नवाजा गया है। बता दें कि सुखविंदर सिंह विर्दी G-SUR ज्ञानोदय सृजनात्मक बोधात्मक उर्शितात्मक रिदान के संस्थापक चेयरमैन हैं। 

सुखविंदर सिंह विर्दी को उत्तराखंड रत्न सम्मान एवं डायरेक्टर बलजीत कौर विर्दी को ‘शिक्षक रत्न सम्मान’  अशोक गांगुली पूर्व चेयरमैन सीबीएसई, रिटायर्ड मेजर जनरल शम्मी सभरवाल जी, डॉक्टर एसी वाला भूतपूर्व एडनी डायरेक्टर जनरल आर्मी एजुकेशन कोर एवं प्रेम कश्यप अध्यक्ष प्रिंसिपल प्रोग्रेसिव स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष द्वारा प्रदान किया गया। 

सुखविंदर सिंह विर्दी ने बताया कि अब तक वह राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 24 से अधिक पुरस्कार प्राप्त कर चुके हैं। यह सभी पुरस्कार उन्हें शिक्षा के क्षेत्र में कई गई सेवाओं के लिए मिले हैं। उन्होंने बताया कि वह स्वयं कोई उच्च अधिकारी बनने से ज्यादा इस बात को महत्वपूर्ण मानते हैं कि आप अपने देश में कितने लोगों को उच्च शिक्षा प्राप्त करने में सहयोग कर सकते हैं। उनका और उनकी पत्नी बलजीत कौर का यही एकमात्र लक्ष्य है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

ब्रेकिंग: रूद्रपुर में फर्नीचर व प्लाईवुड कारोबारी के प्रतिष्ठान पर आयकर विभाग का छापा, देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (23 मई 2024) रूद्रपुर। ज़िला मुख्यालय से बड़ी …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-