Breaking News

काशीपुर में आप नेता दीपक बाली स्थल पर जाकर निर्माण कार्यों की गुणवत्ता जांच रहे, हल्द्वानी में सीएम त्रिवेंद्र रावत कर रहे समीक्षा बैठक, बाकियों को पुतला फूंकने से फुरसत नहीं

काशीपुर । प्रदेश में सरकार भले ही भारतीय जनता की है लेकिन काशीपुर में आप नेता एक चुने हुए जनप्रतिनिधि की तरह जनसुविधाओं के लिए हो रहे निर्माण कार्यों पर नजर रख रहे हैं। आज जहां सूबे के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत हल्द्वानी में सरकार के कामों की समीक्षा कर रहे हैं वहीं काशीपुर में आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली  पुतला फूंकने की राजनीति से इतर अपनी विपक्ष की जिम्मेदारी का निर्वहन करते दिखाई दिये।

राज्य आंदोलनकारी रहे दीपक बाली  आज यहां  मुख्य चौराहे पर निर्माणाधीन आरओबी के निकट बन रहे नाले के निर्माण कार्य को देखने पहुंच गये। हालांकि पिछले कुछ समय से विपक्ष का काम केवल सरकार का पुतला फूंकना हो रहा है। दीपक बाली ने इस परंपरा के विपरीत नई राजनीति की शुरुआत की है। 

दीपक बाली ने ठेकेदार जैनेन्द्र शर्मा  कहा कि निर्माण सामग्री में बेहतर गुणवत्ता के साथ-साथ निर्माण के दौरान ध्यान रखा जाए कि हाइवे से गुजरने वाली जनता को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए ।उन्होंने ठेकेदार से अनुरोध किया कि निर्माण स्थल पर निर्माण सामग्री की गुणवत्ता का बोर्ड भी लगाया जाए ।  आप नेता दीपक बाली को ठेकेदार ने बताया कि आर ओ बी के इर्द गिर्द सभी ओर करीब 14 सौ मीटर नाले का निर्माण होगा और उसके बाद ही सर्विस रोड का काम शुरू हो जाएगा । इस पूरे काम में करीब 3 माह लगेंगे ।

बता दें कि आप नेता दीपक बाली के दबाव के चलते सर्विस रोड व नाले का निर्माण बरसात से पूर्व हो जाने से नगर व क्षेत्र की जनता को बेहद फायदा होगा और इस क्षेत्र के दुकानदारों को भी लाभ होगा । साथ ही सर्विस रोड टूटी-फूटी होने व नालियों के अस्त-व्यस्त होने से जो दुर्घटनाएं हो रही थी अब सर्विस रोड बन जाने से वें दुर्घटनाएं भी रुकेंगी।

मौके पर पहुंचे मीडिया  कर्मियों का आभार जताते हुए दीपक बाली ने कहा कि उनके  सर्विस रोड बनवाने के लिए  किए गए प्रयासों में मीडिया द्वारा दिए गए सहयोग के कारण ही निर्माण कार्य शुरू हुआ है । आरओबी निर्माण के अनुबंध में शामिल होने के कारण श्री बाली के दबाव के चलते दीपक बिल्डर द्वारा नाले व सर्विस रोड का निर्माण शुरू हो पाया है ।

विदित हो स्थानीय जनप्रतिनिधि प्रदेश में अपनी सरकार होते हुए भी जब इस काम को कराने में सफल नहीं हुए तो जनता की भारी परेशानी को देखते हुए आप नेता दीपक बाली ने घोषणा कर दी थी कि आरओबी निर्माण संस्था या सरकारी स्तर पर सर्किल रोड का निर्माण कार्य दी गई समय सीमा में शुरू नहीं हुआ तो वे खुद आप कार्यकर्ताओं के पैसे और सहयोग से निर्माण शुरू कर देंगे ।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

केदारनाथ यात्रियों को ले जा रहे हेलीकॉप्टर की इमर्जेंसी लैंडिंग,सभी यात्री सुरक्षित देखिए घटना का खौफनाक वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (24 मई 2024) केदारनाथ । आज प्रातः लगभग …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-