Breaking News

बढती मंहगाई मोदी सरकार के जनविरोधी होने का प्रमाण :राजीव

काशीपुर । एशियन चैंपियन एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजीव चौधरी ने केंद्र सरकार पर जनविरोधी होने का आरोप लगाया है।

यहाँ जारी एक बयान में राजीव चौधरी ने कहा कि लगातार बढ़ती हुई गैस की कीमतों में तेल की कीमतों की मार से आज मध्यमवर्गीय परिवार का बजट पूर्ण रूप से पटरी से उतर चुका है। राजीव चौधरी ने कहा कि लॉकडाउन के बाद से जहां मध्यम वर्गीय परिवार लगातार सरकार से राहत की उम्मीद लगाए बैठा था पहले सरकार द्वारा पारित किए गए बजट में उसको मायूसी हाथ लगी और अब बड़े हुए तेल और गैस की कीमतों से आर्थिक बजट पर पूरी तरह से प्रभाव पड़ा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा नेतृत्व में चुनाव के समय देश की जनता से महंगाई पर नियंत्रण करने के जो वायदे किए थे आज वे वादे उनके खोखले साबित हो रहे हैं। सरकार ने यह साबित कर दिया है। कि यह आम जनता की सरकार नहीं है यह कुछ पूंजीपतियो की सरकार बनकर रह गई है। जहां केंद्र की भाजपा सरकार महंगाई पर लगाम लगाने में पूरी तरह नाकाम हो चुकी है। राज्य सरकार भी खाद्य पदार्थों की कीमतों पर अंकुश लगाने में भी पूरी तरीके से फेल हो चुकी है।

एशियन चैंपियन राजीव चौधरी ने कहा कि सरकार खेलों के प्रति संवेदनशील नहीं है। उन्होंने कहा आज युवाओं में बढ़ते नशे के जाल से आने वाली पीढ़ी पर भयानक असर पड़ेगा जिसके लिए भाजपा सरकार जिम्मेदार होगी।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

बजट पर चर्चा :विपक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली दी, केन्द्रीय मंत्री का बड़ा आरोप

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (25 जुलाई 2024) संसद के दोनों सदनों में …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-