Breaking News

विधानसभा सत्र शुरू होने से दो दिन पहले पंजाब के 23 विधायक कोरोना पॉजिटिव

@शब्द दूत ब्यूरो

चंडीगढ़। पंजाब में अब तक 23 विधायक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव घोषित हो चुके हैं। राज्‍य के सीएम अमरिंदर सिंह ने यह जानकारी दी है। गौरतलब है कि राज्‍य विधानसभा का सत्र दो दिन बाद शुरू होने जा रहा है। जेईई और नीट परीक्षा के आयोजन की इजाजत देने संबंधी केंद्र सरकार के कदम का जिक्र करते हुए अमरिंदर ने कहा, ‘यदि राज्‍य के विधायकों और मंत्रियों की यह स्थिति है तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि जमीनी स्‍तर पर स्थिति कितनी गंभीर होगी। यह समय परीक्षाओं के लिहाज से अनुकूल नहीं है।’ 

आम आदमी पार्टी के तीन, शिरोमणि अकाली दल के छह और शेष सभी कांग्रेस के विधायकों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। विधानसभा के अधिकारियों के मुताबिक, जिन विधायकों की रिपोर्ट निगेटिव आई है उनको भी सत्र के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर बैठना होगा।

गौरतलब है कि 25 अगस्‍त को पंजाब के एक मंत्री और दो विधायकों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। राज्‍य के उद्योग और वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने उनके इस वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी। उन्होंने अपने संपर्क में आए सभी व्यक्तियों से जांच कराने का अनुरोध किया था। अरोड़ा के अलावा राजपुरा से कांग्रेस विधायक हरदयाल कांबोज और सनौर से अकाली विधायक हरिंदरपाल सिंह चंदूमाजरा के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी।

पंजाब राज्‍य की बात करें तो यहां से कोरोना के अब तक 44577 केस सामने आए हैं, इसमें से 29145 लोग रिकवर कर चुके हैं। राज्‍य में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्‍या 14254 है। कोरोना के कारण राज्‍य में 1198 लोगों को जान गंवानी पड़ी है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

बड़ी खबर :7 साल में निर्मित काशीपुर के फ्लाईओवर का “खतरनाक संगीत” किसी बड़े हादसे का संकेत, कैसा है ये संगीत? देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (15 सितंबर 2024) काशीपुर । शहर का बहुचर्चित …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-