Breaking News

काशीपुर :सोनिया गांधी पर एफआईआर के विरोध में कांग्रेसियों ने किया धरना प्रदर्शन

काशीपुर । कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने से आक्रोशित कांग्रेसजनों ने आज यहाँ सोशल डिस्टेंसिंग के मानकों के साथ धरना प्रदर्शन किया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि भाजपा सरकार के दबाब में यह कार्रवाई की गई है। धरना यहां कांग्रेस नवचेतना भवन द्रोणासागर रोड पर दिया गया। 

बता दें कि कोरोनाकाल में लोगों की मदद के लिए केंद्र सरकार की ओर से बनाए गए पीएम केयर्स फंड पर कांग्रेस की टिप्पणी पर कर्नाटक के शिवमोगा जिले में सोनिया गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। शिकायत दर्ज कराने वाले प्रवीण केवी पेशे से वकील हैं। उनका आरोप है कि कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से 11 मई को पीएम केयर फंड को लेकर अफवाह फैलाया गया। इस ट्विट के जरिए सोनिया गांधी ने दंगा भड़काने की कोशिश की है। पुलिस ने प्रवीण की शिकायत पर सोनिया गांधी के खिलाफ आईपीसी की धारा 153 और 505 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है।

प्रवीण ने जिन धाराओं में एफआईआर कराई है, उसमें धारा 153 का मतलब गलत नियत से बयानबाजी या दावा करना जिससे दंगा या उपद्रव भड़के। वहीं धारा 505 का मतलब लोगों को गुमराह करने वाला बयान देना है। शिकायतकर्ता वकील का दावा है कि कांग्रेस का आधिकारिक ट्विटर हैंडल खुद सोनिया गांधी संचालित करती हैं और वहां से ट्विट होने वाले सभी बयान में सोनिया की मंजूरी होती है।

काशीपुर में महानगर कांग्रेस के तत्वावधान में धरना कर एफआईआर का विरोध किया गया।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

आखिर संसद का मौसम गड़बड़ क्यों ?वरिष्ठ पत्रकार राकेश अचल बता रहे पूरा हाल

🔊 Listen to this संसद के बजट सत्र का मौसम खराब हो रहा है। खासतौर …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-