Breaking News

हेमंत पांडे ने की सीएम त्रिवेन्द्र रावत से अपील, लॉकडाउन में देश के अनेक राज्यों में फंसे प्रवासी उत्तराखंडियों की भी सुध ले राज्य सरकार

 

मुंबई। उत्तराखंड मूल के सिने अभिनेता हेमंत पांडे ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से लॉकडाउन के दौरान मुबंई सहित देश के अनेक राज्यों में रह रहे उत्तराखंड वासियों की सुध लेने की अपील की है।

सोशल मीडिया पर अपनी इस अपील का एक वीडियोे हेमंत पांडे ने पोस्ट किया है। शब्द दूत को भी हेमंत पांडे ने ये वीडियो भेजा है। हेमंत पांडे ने राज्य सरकार की इस बात के लिए सराहना की है कि कोरोना के मामले उत्तराखंड में कम हैं और सरकार की कार्यकुशलता और उत्तम प्रबंधन के चलते आगे भी ऐसी ही स्थिति बनी रहे।

हेमंत पांडे ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से अनुरोध किया है कि राज्य के जो भी लोग बाहर रहकर अपना जीवन यापन कर रहे हैं या पढ़ाई के लिये आये हैं। उनके लिये राज्य की ओर से राहत दी जाये। हेमंत पांडे ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से कहा कि निजी संस्थायें तो ऐसे लोगों की मदद कर रही है, लेकिन अब सरकार के प्रति भी उत्तराखंड के प्रवासियों के मन में एक आशा जगी है। इसलिए सरकार को भी आगे आना चाहिए।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

नैनीताल: मोटाहल्दू में जैविक सब्जी उत्पादन की ओर किसान,किसानों ने बताये इसके लाभ, देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (27 मई 2024) मोटाहल्दू (नैनीताल)। बीमारियां बढ़ रही …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-