Breaking News

लॉकडाउन में मजदूरों की हालात पर बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट, लिखा- ‘पीएम मोदी जल्दबाज़ी में गलती कर बैठते हैं’

@शब्ददूत डेस्क

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते मंगलवार को देश में संपूर्ण लॉकडाउन लागू किया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल हुए, जिसमें मजदूर पैदल ही अपने गांव की तरफ निकल पड़े। पुलिस उनके साथ काफी सख्ती से पेश आई। मजदूरों की इस हालात पर देश के जाने-माने लोग लगातार चिंता जता रहे हैं। अब बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने पीएम मोदी को लेकर एक ट्वीट किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। कमाल आर खान उर्फ केआरके के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं।

कमाल आर खान ने ट्वीट किया: “पीएम मोदी जी ने  21 दिनों के लॉकडाउन से फिर साबित कर दिया है कि वह अच्छा काम करने की कोशिश करते हैं लेकिन हमेशा जल्दबाजी में गलत करते हैं। वह कुछ भी करने से पहले ठीक से नहीं सोचते। उनका इरादा गलत नहीं है लेकिन फिर भी गलत हो जाता है। लॉकडाउन में 24 घंटे की देरी  सभी के लिए सही निर्णय हो सकता था।” कमाल आर खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है।

बता दें कि देश में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 110 नए मामले सामने आए हैं। इसी के साथ भारत में इस वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या बढ़कर 834 हो गई है। कोविड-19 की वजह से अब तक 19 लोगों की जान गई है। वहीं, 67 लोग अब तक इस बीमारी से ठीक हुए हैं या फिर उनकी स्थिति सुधरी है। कोरोनावायरस खतरे को देखते हुए सरकार ने 1.70 लाख करोड़ रुपये से अधिक के राहत पैकेज की घोषणा की जबकि भारतीय रिजर्व बैंक ने कोरोना वायरस से अर्थव्यवस्था को बचाने के लिए रेपो दर, सीआरआर में कटौती और बैंकों को कर्ज की किस्त पर वसूली से तीन महीने तक रोक की अनुमति दी है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

ब्रेकिंग :उत्तराखंड में मूसलाधार बारिश व आंधी तूफान का ओरेंज अलर्ट, ऊधमसिंह नगर समेत अनेक जिलों के लिए चेतावनी

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (19 जून 2024) देहरादून । राज्य के मैदानी …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-