Breaking News

ब्रेकिंग : केलाखेड़ा में कोरोना के शक में एक घर में पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम, दक्षिण अफ्रीका से आया था युवक

कोरोना के शक में पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम परिजनों से पूछताछ करते हुए

@राहुल सक्सैना 

केलाखेड़ा । दक्षिण अफ्रीका से आये एक व्यक्ति को खांसी जुकाम की सूचना से कोरोना की आशंका के चलते स्वास्थ्य विभाग की टीम उसके घर पहुंच गयी हालांकि युवक घर पर नहीं मिला।

जानकारी के अनुसार ग्राम टांडा डालचंद्र निवासी एक व्यक्ति कुछ दिन पूर्व दक्षिण अफ्रीका से आया था। उसे खांसी जुकाम हो रहा था। परिजनों ने उसे घर से बाहर नहीं निकलने दिया था। इधर ग्रामीणों को इस बात की भनक लग गई। मामला स्थानीय खुफिया विभाग के संज्ञान में आते ही स्वास्थ्य विभाग को सूचित किया गया। जिससे विभाग में हड़कंप मच गया। तत्काल एक टीम को कोरोना वायरस के सक्रंमण की आशंका के चलते मौके पर भेजा गया।

खास बात यह रही कि जो टीम मौके पर गयी थी। वह बिना एंबुलेंस और उपकरणों के वहाँ पहुंची थी। इससे पता चलता है कि जिले में कोरोना के चलते स्वास्थ्य विभाग की तैयारी कितनी मुस्तैद है। 

टीम के डा गौरव सिन्हा डा अनुराग मेहरा, बी एस यादव तथा एएनएम ऊषा उसके घर पहुंचे लेकिन जिस युवक को लेकर आशंका जताई जा रही थी वह घर पर नहीं मिला। परिजनों ने बताया कि कि वह दवा लेने बाजपुर गया हुआ है। टीम ने जब उसका मोबाइल नंबर मांगा तो परिजनों ने आनाकानी की। टीम वापस लौट आई।

 

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

काशीपुर: अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर कांग्रेस नेत्री इंदुमान का वीडियो हुआ वायरल,योग महिलाओं के लिए क्यों है जरूरी? देखिए वीडियो और जानिये क्या कहतीं हैं ये कांग्रेस नेत्री

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (21 जून 2024) काशीपुर। अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-