Breaking News

पीएम मोदी आज बोले “मैं विदा ले रहा हूँ”… ? अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर नयी पहल

@वेद भदोला 

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया एकाउंट से आज सात महिलाओं ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स से अपने जीवन  के अनुभवों को साझा किया।

इससे पूर्व आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की शुभकामनाएं देते हुए मोदी ने कहा, “जैसा मैंने कुछ दिन पहले कहा था, मैं विदा ले रहा हूं।” उन्होंने कहा, “जिंदगी में खास मुकाम हासिल करने वाली सात महिलाएं अपनी जीवन यात्रा को मेरे सोशल मीडिया अकांउट्स के जरिए,दिन में साझा करेंगी और शायद आपसे बातचीत भी करें।” सिलसिलेवार कई ट्वीट करके प्रधानमंत्री ने कहा कि देश के सभी हिस्सों में उत्कृष्ट उपलब्धियां हासिल करने वाली महिलाएं हैं उन्होंने कहा, “इन महिलाओं ने अलग अलग क्षेत्रों में बेहतरीन काम किया है। उनका संघर्ष और आकांक्षाएं लाखों लोगों को प्रेरित करती हैं। आइए, ऐसी महिलाओं की उपलब्धियों का जश्न मनाएं और उनसे सीखें।”

बता दें कि बीते मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी ने एक ट्वीटककरके सनसनी मचा दी थी कि वह सोशल मीडिया से विदा लेने की सोच रहे हैं। और अपने अलग अलग सोशल मीडिया अकाउंट उन महिलाओं को सौंप देंगे जो लोगों को प्रेरणा देती हैं। उन्होंने ट्वीट किया था, “ इस महिला दिवस (आठ मार्च), मैं अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स उन महिलाओं को सौंप दूंगा जिनके जीवन और काम ने हमें प्रेरणा दी है। इससे उन्हें लाखों लोगों में जज्बा पैदा करने में मदद मिलेगी।”

प्रधानमंत्री के फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर अकाउंट्स हैं। मोदी सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फोलो किए जाने वाले विश्व नेताओं में शुमार हैं। टि्वटर पर उनके 5.33 करोड़, फेसबुक पर 4.4 करोड़ और इंस्टाग्राम पर 3.52 करोड़ फोलोअर्स हैं। प्रधानमंत्री कार्यालय के ट्विटर हैंडल पर 3.2 करोड़ फोलोअर्स हैं।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

बजट पर चर्चा :विपक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली दी, केन्द्रीय मंत्री का बड़ा आरोप

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (25 जुलाई 2024) संसद के दोनों सदनों में …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-