Breaking News

काशीपुर में फिर दोहराया हरीश रावत ने :सत्ता में आये तो बिजली पानी मुफ्त देंगे

काशीपुर में पत्रकारों से वार्ता करते हरीश रावत

काशीपुर । उत्तराखंड के पूूर्व मुुख्यमंत्री तथा कांग्रेस  के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत ने कहा कि राज्य सरकार गैरसैंण सत्र के नाम पर महज औपचारिकता निभा रहे हैं। आज यहाँ रामनगर रोड पर पूर्व दर्जा  राज्य मंत्री मुकेश मेहरोत्रा के प्रतिष्ठान पर पत्रकारों से बात करते हुए हरीश रावत ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा। 

वार्ता के दौरान उन्होंने शराब की कीमतों को लेकर राज्य की सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सरकार को आलोचना का काफी डर था विपक्ष की मांग थी कि यह सफर 15 दिन तक चलाया जाए। लेकिन सरकार आलोचना के डर से इस सत्र को महज 3 दिन में ही समाप्त कर औपचारिकता मात्र कर रही है। इससे राज्य का कोई भी हित नहीं होगा क्योंकि राज्य के ज्वलंत मुद्दों पर इन 3 दिनों के भीतर चर्चा भी नहीं हो पाएगी। इस दौरान उन्होंने शराब की कीमतों, बेरोजगारी, बारिश से बर्बाद हुई फसलों के नुकसान, किसान आत्महत्या, हाल ही में वन विभाग के आरक्षी पदों पर हुई परीक्षा में पेपर आउट मामले पर पर सरकार को आड़े हाथों लिया।

हरीश रावत ने फिर दोहराया  कि राज्य में अगर आगामी 2022 में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार आती है तो दिल्ली की तर्ज पर उत्तराखंड की जनता को भी 200 से ढाई सौ यूनिट बिजली प्रतिमाह मुफ्त दी जाएगी तथा 450 लीटर पानी मुफ्त दिया जाएगा।

इससे पूर्व मुकेश मेहरोत्रा के प्रतिष्ठान पर उनका स्वागत करने वालों में विमल गुड़िया, संजय नेगी, हरीश एडवोकेट जय सिंह गौतम त्रिलोक अधिकारी रमेश कश्यप अर्पित मेहरोत्रा अलका पाल गीता चौहान समेत तमाम कांग्रेस नेता शामिल थे।

विज्ञापन

विज्ञापन
Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

क्या सचमुच अहंकार से आहत है संघ परिवार@वरिष्ठ पत्रकार राकेश अचल का विश्लेषण

🔊 Listen to this नयी सरकार बनने के बाद से राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ ने …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-