Breaking News

काशीपुर : एक जीत आपकी तमाम हारों पर भारी, भगवंत सिंह स्मृति भारोत्तोलन प्रतियोगिता के शुभारंभ पर बोले शिक्षा मंत्री अरविंद पाण्डेय

काशीपुर । दिवंगत छात्र नेता भगवंत सिंह की स्मृति में यहाँ रामलीला मैदान में वेटलिफ्टिंग प्रतियोगिता का शुभारंभ आज प्रदेश के खेल मंत्री अरविंद पाण्डेय ने किया।

इस अवसर पर खेल मंत्री ने दिवंगत छात्र नेता भगवंत सिंह की स्मृति को ताजा करते हुए कहा कि कम आयु में उनका चला जाना समाज का बहुत बड़ा नुकसान है। खेल मंत्री ने प्रतियोगिता में भाग ले रहे खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि कोई भी प्रतियोगिता अंतिम प्रतियोगिता नहीं होती। जीवन में बहुत मौके आते हैं जीत हासिल करने के। तमाम हारों के बाद एक प्रतियोगिता आपको जीत का सेहरा पहना सकती है। खेल मंत्री ने सभी प्रतिभागियों से कहा कि मेहनत और लगन ज्यादा जरूरी है जीत हार का कोई महत्व नहीं।

विज्ञापन

इस मौके पर पूर्व सांसद बलराज पासी ने भी संबोधित किया। पूर्व सांसद के सी सिंह बाबा ने भी प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन किया। प्रतियोगिता में उत्तराखंड पुलिस के कई जवान भी भाग ले रहे हैं। समाचार लिखे जाने तक प्रतियोगिता जारी थी।

शुभारंभ के दौरान उपस्थित प्रमुख लोगों में विजेन्द्र चौधरी, बी डी कंडवाल संदीप सहगल इंदुमान मुशर्रफ हुसैन शम्सुद्दीन उमेश जोशी एडवोकेट दीपक बाली खिलेंन्द्र चौधरी तथा अनेक खेलप्रेमी मौजूद थे। शुभारंभ समारोह का संचालन एशियाई वेट लिफ्टर राजीव चौधरी ने किया।

विज्ञापन
Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

आखिर संसद का मौसम गड़बड़ क्यों ?वरिष्ठ पत्रकार राकेश अचल बता रहे पूरा हाल

🔊 Listen to this संसद के बजट सत्र का मौसम खराब हो रहा है। खासतौर …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-