Breaking News

सीएए समर्थन और विरोध : कपिल मिश्रा ने दी चेतावनी, ट्रंप के जाने के बाद यदि प्रदर्शनकारी नहीं हटाये तो पुलिस की भी नहीं सुनेंगे

@वेद भदोला

नई दिल्ली। भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कहा है कि उनकी तरफ से एक भी पत्थर नहीं चलाया गया है। वह सीएए के समर्थन में मौजपुर में लोगों को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने पुलिस से कहा कि ट्रंप के जाने तक हम यहाँ से शांतिपूर्ण ढंग से जा रहे हैं। लेकिन उसके बाद हम आपकी भी नहीं सुनेंगे। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि ट्रंप के जाने तक जाफ़राबाद और चांद बाग़ ख़ाली करवा लीजिए. उसके बाद हम आपकी भी नहीं सुनेंगे। इस बीच मौजपुर में सीएए के समर्थन में आये लोगों ने जमकर नारेबाज़ी भी की।

बता दें कि इससे पहले कपिल मिश्रा ने ट्विटर के ज़रिए लोगों से मौजपुर चौक पर आने को कहा था। उधर पुलिस ने बताया कि अब स्थिति नियंत्रण में है। दिल्ली पुलिस के पूर्वी क्षेत्र के संयुक्त आयुक्त आलोक कुमार ने कहा है कि थोड़े समय के तक पत्थरबाजी हुई लेकिन अब हालात नियंत्रण में हैं। इस घटना से वहाँ मेट्रो सेवा भी प्रभावित हुई है। मौजपुर और बाबरपुर के एग्जिट और एंट्री गेट को बंद कर दिए गए हैं। मौजपुर और बाबरपुर मेट्रो स्टेशन पिंक लाइन से जुड़ा है। मौजपुर के नजदीक जाफ़राबाद में भी सीएए के ख़िलाफ़ प्रदर्शन हो रहा है। खास बात यह है कि शाहीन बाग़ की तरह यहां भी प्रदर्शन करने वालों में महिलाएं ही शामिल हैं।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

केदारनाथ यात्रियों को ले जा रहे हेलीकॉप्टर की इमर्जेंसी लैंडिंग,सभी यात्री सुरक्षित देखिए घटना का खौफनाक वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (24 मई 2024) केदारनाथ । आज प्रातः लगभग …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-