Breaking News

काशीपुर : तो विधायक चीमा बनेंगे मंत्री, तीन रिक्त पद भरे जाने हैं उत्तराखंड मंत्रिमंडल में

@विनोद भगत

काशीपुर । लंबे समय से भाजपा के विधायक बनते आ रहे हरभजन सिंह चीमा के मंत्री बनने की संभावनाएं हैं। बता दें कि उत्तराखंड मंत्रिमंडल में मंत्रियों के तीन पद रिक्त चले आ रहे हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा से मुख्यमंत्री की महत्वपूर्ण मुलाकात होनी है। समझा जा रहा है कि मंत्रिमंडल के तीन रिक्त पदों पर नियुक्ति हो सकती है। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मंत्रिमंडल में रिक्त तीन पदों पर विधायकों की दावेदारी को लेकर चर्चाओं में काशीपुर से इस बार विधायक हरभजन सिंह चीमा भी प्रमुख हैं। पिछले दिनों विधायक चीमा ने भी मुख्यमंत्री की कार्यशैली की प्रशंसा की थी। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री नये मंत्रियों के नाम घोषित कर सकते हैं। 

कैबिनेट के 3 रिक्त पदों को लेकर कई  दावेदार विधायकों में डीडीहाट से भाजपा के वरिष्ठ विधायक बिशन सिंह चुफाल, कपकोट विधायक बलवंत सिंह भौर्याल, सल्ट विधायक सुरेंद्र सिंह जीना , गंगोत्री विधायक गोपाल रावत, बद्रीनाथ विधायक महेंद्र भट्ट दावेदार,काशीपुर से विधायक हरभजन सिंह चीमा के नाम प्रमुख बताये जा रहे हैं। 

सूत्रों की मानें तो कुमाऊ से 2 विधायकों तथा गढ़वाल से एक विधायक को मंत्री बनाया जा सकता है। मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले नये मंत्रियों को लेकर क्षेत्रीय संतुलन का भी ध्यान रखा जायेगा। बता दें कि उत्तराखंड भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत भी पिछले दिनों कह चुके हैं कि मंत्रिमंडल विस्तार होना चाहिए लेकिन ये मुख्यमंत्री का अपना अधिकार है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

ब्रेकिंग :उत्तराखंड में मूसलाधार बारिश व आंधी तूफान का ओरेंज अलर्ट, ऊधमसिंह नगर समेत अनेक जिलों के लिए चेतावनी

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (19 जून 2024) देहरादून । राज्य के मैदानी …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-