Breaking News

उत्तराखंड में बड़ा हादसा : खाई में गिरी कार छह की मौत

उत्तरकाशी। उत्तराखंड में आज एक और दुखद हादसे में छह लोगों की मौत हो गई।  जबकि एक बच्चा लापता है। मृतकों में पति-पत्नी और दो मासूम भी शामिल है। लापता बच्चे की तलाश की जा रही है। दुर्घटना  गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक कार के खाई गिरने से हुुई।  

जानकारी के मुताबिक उत्तरकाशी के पास मानपुर गांव के रहने वाले बुद्धि प्रकाश चिन्यालीसौड़ में ऊर्जा निगम में तैनात थे। प्रतिदिनकी तरह  वह अपनी ईऑन कार से चिन्यालीसौड़ जा रहे थे। उत्तरकाशी पहुंचने पर बृज लाल ने पत्नी रोशनी, बेटे प्रियांशु, दिव्यांशु, साली आरती और आरती की पांच साल की बेटी यमिता के साथ लिफ्ट ली। पुलिस के अनुसार बुद्धि प्रकाश और बृज लाल रिश्तेदार भी थे।  उत्तरकाशी से 20 किलोमीटर दूर नालूपानी के पास कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पैराफिट  तोड़ते हुए भागीरथी नदी के किनारे खाई में जा गिरी।  ग्रामीणों ने जैसे ही देखा तो हादसे की सूचना पुलिस को दी। इस पर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट के साथ एसडीआरएफ और पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे। बचाव दल ने खोजबीन शुरू की। 

घायल अवस्था में मिली एक बच्ची को एंबुलेंस से जिला अस्पताल के लिए रवाना किया गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जिलाधिकारी ने बताया कि बुद्धि प्रकाश, बृज लाल, रोशनी देवी, दिव्यांशु और आरती के शव खाई से निकाल लिये गए हैं। जिलाधिकारी ने बताया कि अभी हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

केदारनाथ यात्रियों को ले जा रहे हेलीकॉप्टर की इमर्जेंसी लैंडिंग,सभी यात्री सुरक्षित देखिए घटना का खौफनाक वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (24 मई 2024) केदारनाथ । आज प्रातः लगभग …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-