Breaking News

अभद्रता से भड़के पत्रकारों ने सुनाई पुलिस को खरी खोटी

हल्द्वानी।  पुलिस की अभद्रता से भड़के पत्रकारों ने पुलिस को सुनायी जमकर सुनायी खरी खोटी और पुलिस सुनती रही।  मामले को लेकर गुस्साएं पत्रकारों ने कोतवाली पुलिस के खिलाफ धरना शुरू कर दिया है। पत्रकारों ने संबंधित दरोगा ​को सस्पेंड करने व आवश्यक कार्यवाही की मांग की है। एसएसपी ने आरोपी दारोगा को निलंबित कर दिया है। 

पुलिस को सौंपी तहरीर के मुताबि​क बेरीनाग, पिथौरागढ़ निवासी पत्रकार सुधीर राठौर बीते 15 फरवरी को अपने बेटे व बेटी के साथ नैनीताल आए हुए थे। नैनीताल में जरूरी कार्य पूरे करने के बाद वह देर शाम हल्द्वानी पहुंचे। जहां वह अपने दो बच्चों के साथ होटल में ठहरे हुए थे।

रात को करीब 11 बजे टीम के साथ चेकिंग में पहुंचे एक पुलिस के दरोगा द्वारा सुधीर को फोन कर रिसेप्शन में बुलाया और उसके साथ मारपीट व अभद्रता की। साथ ही शराब पी होने का आरोप लगाकर पीड़ित पत्रकार को कोतवाली ले गए।

मामले की सूचना पर पीड़ित के कुछ परिजन कोतवाली पहुंचे। बीते दिवस परिजनों द्वारा संबंधित दरोगा व पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कोतवाली में तहरीर सौंपी थी।

मामले में कार्रवाई नहीं होने से नाराज सभी पत्रकार आज कोतवाली आ धमके और पुलिस के खिलाफ धरने पर बैठ गए। पत्रकारों ने पुलिस को डेढ़ घंटे का अल्टीमेटम दिया है। डेढ़ घंटे के भीतर दरोगा को सस्पेंड नहीं किए जाने पर सड़क पर प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

आखिर संसद का मौसम गड़बड़ क्यों ?वरिष्ठ पत्रकार राकेश अचल बता रहे पूरा हाल

🔊 Listen to this संसद के बजट सत्र का मौसम खराब हो रहा है। खासतौर …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-