Breaking News

उत्तराखंड : नेतृत्व परिवर्तन नहीं तो सत्ता परिवर्तन को तैयार रहें?

@विनोद भगत

उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन क्या अब समय की मांग हो गया है? राज्य के सियासी गलियारों में अब यह सवाल तैर रहा है। यहाँ तक कि लोग खासकर भाजपा के ही लोग यह कहने लगे हैं कि यदि नेतृत्व परिवर्तन पर हाईकमान गंभीर नहीं हुआ तो अबके चुनावों में सत्ता परिवर्तन को तैयार रहे।

त्रिवेंद्र सिंह रावत शायद राज्य के अकेले ऐसे मुख्यमंत्री हैं जो अपनी ही पार्टी के लोगों के निशाने पर हैं। यह बात स्वयं त्रिवेंद्र सिंह रावत भी कह चुके हैं कि साजिश उनके अपने ही कर रहे हैं। सूत्र बताते हैं कि कांग्रेस से भाजपा में आकर मंत्री बने कुछ नेता भीतर ही भीतर अपनी महत्वाकांक्षाओं के पूरा न होने से मायूस हैं और समय का इंतजार कर रहे हैं। समय समय पर उनके द्वारा ऐसे संकेत भी दिये जा चुके हैं।

दरअसल नेतृत्व परिवर्तन पर हाईकमान बहुत पहले सोच चुका है। लेकिन राज्य में भाजपा के कुछ नेताओं के बीच सत्ता को लेकर मचने वाले संभावित घमासान के मद्देनजर हाईकमान वेट एंड वाच के मोड पर है। लेकिन अब लगता कि सबको साध लिया गया है। डा रमेश पोखरियाल निशंक के आज अचानक देहरादून आने के सियासी मतलब निकाले जा रहे हैं। दरअसल नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों के बीच निशंक का अचानक देहरादून आना सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है।

अब जोर पकड़ रही चर्चाओं का हश्र क्या होगा? यह तो आने वाला समय ही बतायेगा।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

आखिर संसद का मौसम गड़बड़ क्यों ?वरिष्ठ पत्रकार राकेश अचल बता रहे पूरा हाल

🔊 Listen to this संसद के बजट सत्र का मौसम खराब हो रहा है। खासतौर …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-