Breaking News

ब्रेकिंग : पंजाब के तरनतारन में निकल रहे नगर कीर्तन में पटाखों से विस्फोट, दो की मौत, 13 घायलों की हालत नाजुक

पंजाब के तरनतारन में बड़ा धमाका हुआ है। इस दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। मरने वालों की पहचान गुरप्रीत और मनप्रीत के रूप में हुई है। हालांकि पहले इस हादसे में पन्द्रह लोगों की मौत की आशंका जताई जा रही थी। लेकिन जो घायल हैं उनकी हालत काफी नाजुक बनी हुई है। हताहतों में ज्यादातर बच्चे हैं। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक नगर कीर्तन के साथ चल रही पटाखों की ट्राली में आग लग गई। दरअसल तरनतारन के गांव पहु विंड से गुरुद्वारा श्री टाहला साहिब जा रहे नगर कीर्तन में गांव डाले के पास पटाखे जलाते समय अचानक ट्राली में पड़े पटाखों में आग लग गई। ट्राली में आग लगते ही उसमें भरे पटाखों में जबरदस्त विस्फोट हुआ और ट्राली के चीथड़े उड़ गए।

इस भीीषण   हादसे में 13 से अधिक नौजवान घायल हुये हैं। मृतकों में से एक की मौत मौके पर ही हो गई। जबकि दूसरे को तरनतारन के एक निजी हॉस्पिटल में मृत घोषित किया गया।

यह नगर कीर्तन बाबा दीप सिंह जी के जन्मदिवस के मौके पर निकाला जा रहा था। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर प्रशासनिक अमला पहुंच चुका है। सभी घायलों को तरनतारन के अस्पताल पहुंचाया गया।

नगर कीर्तन में शामिल होने दूर-दूर से लोग पहुंचे थे। जैसे ही परिजनों को धमाके की खबर लगी तो घटनास्थल पर पहुंचे। यहां पर मृतकों और घायलों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं लोगों के मुताबिक आवाज इतनी जोरदार थी की दूर-दूर तक सुनाई दी।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

आखिर संसद का मौसम गड़बड़ क्यों ?वरिष्ठ पत्रकार राकेश अचल बता रहे पूरा हाल

🔊 Listen to this संसद के बजट सत्र का मौसम खराब हो रहा है। खासतौर …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-