Breaking News

काशीपुर में उपजिलाधिकारी पद पर पूर्णकालिक नियुक्ति हो, – बार एसोसिएशन अध्यक्ष ने की प्रेस वार्ता

काशीपुर । बार एसोसिएशन अध्यक्ष इंदर सिंह एडवोकेट ने काशीपुर में एक साल से रिक्त पड़े उपजिलाधिकारी पद पर शीघ्र पूर्णकालिक नियुक्ति की मांग की है। बता दें कि पिछले एक वर्ष से काशीपुर में प्रभारी उपजिलाधिकारी के रूप में जसपुर के एसडीएम कार्यरत हैं।

आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बार एसोसिएशन अध्यक्ष ने कहा कि इससे अधिवक्ताओं तथा वादकारियों असुविधा हो रही है। बार अध्यक्ष ने कहा कि  143 के तहत फाइलों का निस्तारण नहीं किया जा रहा जिससे आम लोग काफ़ी परेशान हैं। उन्होंने काशीपुर में उपभोक्ता अदालत स्थापित करने की सरकार से मांग की जिससे कि उपभोक्ताओं को सस्ता व सुलभ न्याय मिल सके।

उन्होंने कहा कि कि एम वी एक्ट के तहत जो भी चालान किये जाते हैं वह सभी सक्षम न्यायालय में निस्तारण के लिए भेजे जाये। इसके लिए बीस दिन पूर्व उन्होंने एसएसपी को ज्ञापन दिया था। जिला जज से भी एसोसिएशन के सदस्यों ने बात की। जिला जज ने इसके लिए समुचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। नियम के अनुसार ऐसे चालान न्यायालय से निस्तारित होने चाहिए। जबकि इसके विपरीत पुलिस व परिवहन विभाग के ही अधिकारी इन मामलों का निस्तारण कर रहे हैं। इस मौके पर बार एसोसिएशन के सचिव संदीप सहगल समेत बार एसोसिएशन के पदाधिकारी उपस्थित थे।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

आखिर संसद का मौसम गड़बड़ क्यों ?वरिष्ठ पत्रकार राकेश अचल बता रहे पूरा हाल

🔊 Listen to this संसद के बजट सत्र का मौसम खराब हो रहा है। खासतौर …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-