Breaking News

काशीपुर : प्लाटिंग की जमीन की खुदाई में कब्रें और नरकंकाल निकले, लोगों में रोष, पुलिस ने काम रुकवाया

फोटो प्रतीकात्मक है, वास्तविक नहीं

काशीपुर । प्रापर्टी डीलर ने कालोनी बनाने के लिए कब्रिस्तान के बगल में जमीन खरीदी। उसके बाद प्लाटिंग की तैयारी शुरू कर दी। लेकिन जब वह खरीदी गई जमीन की खुदाई करवाने लगा तो वहां नर कंकाल निकला। नरकंकाल  मिलने की बात आनन-फानन में चारों तरफ फैै गई जिससे वहां भीड़ जुट गई।  लोगों में नाराजगी व्याप्तहो गई।  लोगों में रोष फैल गया। 

मामले का पता लगने पर बंदा कब्रिस्तान कमेटी ने तत्काल एएसपी को एक पत्र देकर खुदाई कार्य रुकवाकर प्लॉटों की नपाई कराने की मांग की। एएसपी ने मौके पर खुदाई रोकने के आदेश दिए तथा कोतवाली पुलिस को मौके पर भेजा। कोतवाली पुलिस ने जमीन के कागजात तलब किये।

  दरअसल मोहल्ला अल्लीखां स्थित ढेला नदी के पास स्थित कब्रिस्तान के बराबर में कुछ प्रॉपर्टी डीलरों ने प्लाटिंग के लिए जमीन खरीदी है। आज प्रॉपर्टी डीलर प्लॉटिंग की जमीन की जुताई करवा रहे थे। इस बीच वहां कब्र और नर कंकाल निकलने शुरू हो गये। सूचना पर बंदा कब्रिस्तान कमेटी के लोगों के साथ ही अन्य लोग भी पहुंच गये। उन्होंने रोष जताते हुए काम रोकने की मांग की।

कब्रिस्तान कमेटी ने दिया शिकायती पत्र

इसी बीच कमेटी के पदाधिकारी एएसपी राजेश भट्ट के पास पहुंच गये। कब्रिस्तान कमेटी ने एएसपी को बताया कि प्लाट संख्या 928 कब्रिस्तान में शामिल है तथा प्लाट संख्या 927 से मिला हुआ है। प्लॉट संख्या 927 में कब्रिस्तान से मिले हिस्से में कब्रें और नर कंकाल निकल रहे हैं। इससे ऐसा जाहिर हो रहा है कि प्लॉट संख्या 927 में कब्रिस्तान की जमीन शामिल है। उन्होंने खुदाई कार्य को रुकवा कर प्लाटों की नपाई कराने की मांग की।

एएसपी ने कोतवाली पुलिस को जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। एएसपी के निर्देश पर एसएसआई सतीश चंद्र कापड़ी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये और उन्होंने खुदाई के काम को रुकवा दिया।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

उत्तराखंड: करोड़पति निकला चोर, सुशीला तिवारी अस्पताल से डॉक्टरों का सामान चुराया था

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (25 अप्रैल, 2024) सुशीला तिवारी अस्पताल से डॉक्टरों …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-