Breaking News

युवक को पेड़ से उल्टा लटकाकर डंडों व बेल्ट से पीटा, केस दर्ज होने के बाद दो आरोपी गिरफ्तार, देखिए वायरल वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (28 जुलाई 2021)

भोजपुर। टैंट कारोबारी एक दसवीं की छात्रा को भगाकर ले गया। छात्रा के परिजनों ने पुलिस में मामले की शिकायत की तो पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया। घटना 15 जुलाई की है। बीते रोज आक्रोशित गांव वालों ने आरोपी के मौसेरे भाई को गांव वालों ने पेड़ से लटका कर डंडो से बुरी तरह पीटा। पिटाई का यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

गांव वालों के आक्रोश के चलते आरोपी पंकज सैनी का परिवार गांव छोड़ कर अपनी रिश्तेदारी में रह रहा था। 

26 जुलाई को पंकज सैनी का मौसेरा भाई रामपुर के टांडा क्षेत्र निवासी रवि सैनी पंकज की दोनों बहनों को छोड़ने गांव गया था। वह मौसेरी बहनों को छोड़ कर वापस जा रहा था। 

बताया जाता है कि किशोरी के परिजनों ने रवि को पकड़ लिया और पेड़ से रस्सी बांधकर उसे उल्टा लटका कर डंडों और बेल्टों से बुरी तरह पीटा। घटना का वीडियो भी उन लोगों ने बना लिया और उसे वायरल कर दिया। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस को घटना का पता चला।

तब पुलिस ने गांव के ही संजीव, बंटी, सोनू, ब्रजेश और अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने दो लोगों  ब्रजेश और उसके भाई सोमपाल को गिरफ्तार कर लिया है।

पिटाई करने वाले गांववासियों को शक था कि उसे जानकारी है कि लड़की कहाँ हैं। दो घंटे तक उसे पीटा गया। इस मौके पर पर गांव के काफी लोग वहाँ पर मौजूद थे। लेकिन किसी ने भी उसे बचाने की कोशिश नहीं की। हालांकि बाद में युवक को पेड़ से उतार दिया। 

Check Also

स्लेट से टैबलेट तक का सफर@राकेश अचल

🔊 Listen to this रविवार यानि छुट्टी का दिन।आज के दिन हम न सियासत की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *