Breaking News

शर्मनाक :चारपाई से महिला को बांधकर ले जाने का वीडियो वायरल, दो हिरासत में

@शब्द दूत ब्यूरो (31 अगस्त 2021)

बुलंदशहर। जिले के अहमदगढ़ थाना क्षेत्र में एक महिला महिला को चारपाई से बांध कर लोग ले जाने के वीडियो वायरल हुये हैं।  वीडियो में महिला को बांध कर कुछ लोग पूछताछ कर रहे हैं। हालांकि इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामला पारिवारिक और पड़ोसियों से संबंधित है और वह महिला मानसिक रूप से कमजोर और विक्षिप्त है। 

वीडियो में महिला को चारपाई पर बांध रखा गया है और कुछ लोग चारपाई को कंधे पर बांधकर ले जा रहे हैं। वीडियो बुलंदशहर जनपद के अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के असरौली गांव का है। महिला अपने साथ हुए इस व्यवहार को लेकर आहत है और वह किसी का सहयोग लेकर थाने पहुंची, फिर शिकायत दर्ज कराई। 

पुलिस का कहना है कि महिला की शिकायत पर वीडियो की जांच करते हुए दो आरोपियों को पकड़ कर उनके विरुद्ध मुकदमा कायम कर मामले में कार्यवाही की गई है। दूसरी ओर पीड़ित महिला ललिता देवी ने बताया कि पति शराब का आदी है। आए दिन गाली गलौज के बाद मारपीट करता है । 21 अगस्त दोपहर करीब 2 बजे पति और उसके 6 अन्य साथी घर पर आए और शराब पीने के लिए रुपए मांगने लगे। शराब पीने का विरोध करते हुए रुपए देने से इंकार कर दिया। इसी मामले को लेकर पति आदि लोगों ने उसकी पिटाई कर घायल कर दिया। इसके बाद उसे चारपाई पर लिटाकर उसके हाथ-पैर बांधकर उठाकर जंगल ले जाने लगे। और उसका वीडियो बना लिया। उपनिरीक्षक शरद कुमार का कहना है कि महिला की तहरीर पर दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

इस मामले में एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि पारिवारिक विवाद का मामला है। जो महिला है वह मानसिक रूप से कमजोर है। बात-बात पर घर में पड़ोसी को गाली देती है। 21 अगस्त को पति-पत्नी में झगड़ा होने के बाद वह भाग रही थी। इसके बाद परिवारिजनों ने और पड़ोसियों ने पकड़ा और चारपाई से बांध के घर वापस ले आए। फिर भी पूरे मामले में महिला के साथ दुर्व्यवहार हुआ है। इस पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और कार्यवाई की जा रही है। 

   

Check Also

आज का पंचाग :कैसा रहेगा आपका आज का दिन, जानिये अपना राशिफल, बता रहे हैं आचार्य धीरज याज्ञिक

🔊 Listen to this *आज का पंचांग एवं राशिफल* *०१ फरवरी २०२३* सम्वत् -२०७९ सम्वत्सर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *