Breaking News

उत्तराखंड :केजरीवाल ने कर्नल कोठियाल को पार्टी का सीएम चेहरा घोषित किया, देखिए वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (17 अगस्त 2021)

देहरादून । आम आदमी पार्टी ने ने आज देहरादून पहुंच कर पार्टी की ओर से कर्नल अजय कोठियाल को मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करने की बड़ी घोषणा की।  

केजरीवाल ने दूसरी घोषणा उत्तराखंड को आध्यात्मिक राजधानी बनाने की की।  आई टी डी आर ऑडिटोरियम में केजरीवाल ने ये दोनों घोषणाएं की और समृद्ध विकसित व चमकता हुआ उत्तराखंड बनाने हेतु अजथ कोठियाल को शपथ दिलाई।

केजरीवाल ने कहा कि भोले का यह फौजी ही उत्तराखंड का नव निर्माण कर उत्तराखंड निर्माण आंदोलन के शहीदों तथा देवभूमि की महान जनता के सपनों को साकार करेगा। कांग्रेस और भाजपा ने बारी-बारी से जिस तरह से सरकार बना कर उत्तराखंड की जनता को ठगा है और विकास के नाम पर कुछ नहीं किया। अब यदि देवभूमि वासियों का आम आदमी पार्टी को आशीर्वाद मिला तो समझ लो जनता की निराशा के वे दिन समाप्त होने जा रहे हैं और चमकता हुआ उत्तराखंड बनाने के लिए विकास का नया सवेरा आने जा रहा है।

इससे पूर्व आज यहां जौलीग्रांट हवाई अड्डे पर पहुंचने पर आप कार्यकर्ताओं ने हजारों की संख्या में केजरीवाल का जोरदार स्वागत किया । हवाई अड्डे से  केजरीवाल बीजापुर गेस्ट हाउस पहुंचे और वहां से घंटाघर गए। बाद में एक रोड शो करते हुए केजरीवाल का काफिला  दिलाराम चौक पर जाकर समाप्त हुआ। इस रोड शो को उत्तराखंड नव निर्माण संकल्प यात्रा का नाम दिया गया था । 

केजरीवाल ने प्रदेशभर से हजारों की संख्या में आए आप कार्यकर्ताओं को संबोधित किया ।इसके बाद श्री केजरीवाल ने बीजापुर गेस्ट हाऊस मे हाल ही में घोषित दस विधान सभा प्रभारियो से मुलाकात की ।यहां पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल का जन्मदिन मनाया और केक भी काटा गया। यहीं से  केजरीवाल हवाई अड्डे के लिए रवाना हो गए। उन्होंने प्रदेश के विभिन्न भागों से आए पार्टी कार्यकर्ताओं का आभार जताया।

इस पूरे कार्यक्रम में  प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया सह प्रभारी राजीव चौधरी और पार्टी के अन्य पदाधिकारियों का बहुत बेहतर सहयोग रहा। वही बड़ी जिम्मेदारी दीपक बाली ने निभाई। देहरादून की सड़कों पर चारों ओर दीपक बाली की उनकी फ्लेक्सियाँ व कट आउट लगाये गये थे। दीपक बाली उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी का एक बड़ा चेहरा बन गये। काशीपुर जिले के जिलाध्यक्ष मुकेश चावला ने भी कार्यक्रम को सफल बनाने में सराहनीय योगदान दिया और वह 6 बसें भरकर देहरादून पहुंचे।

   

Check Also

स्लेट से टैबलेट तक का सफर@राकेश अचल

🔊 Listen to this रविवार यानि छुट्टी का दिन।आज के दिन हम न सियासत की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *