जल्दी कीजिए :महज दो करोड़ रुपये में 44 मकान , स्वीमिंग पूल पार्क समेत तमाम सुविधा संपन्न है ये सौदा, जानिये ये अनोखी डील

आप भी चाहते होंगे ऐसा आफर तो जल्दी कीजिए इस बेबसाइट पर जाइये।

@शब्द दूत ब्यूरो (15 नवंबर 2022)

मीडिया में आ रही रिपोर्टों के मुताबिक, एक स्पेनिश गांव जो 30 से अधिक वर्षों से निर्जन रहा है, वर्तमान में 227,000 यूरो (2,16,87,831 रुपये) में बिकने वाली है। ये गांव साल्टो डी कास्त्रो जमोरा प्रांत में पुर्तगाल के साथ सीमा पर स्थित है और मैड्रिड, स्पेन से तीन घंटे की ड्राइव दूरी पर है। इस गांव में 44 घर, एक होटल, एक चर्च, एक स्कूल, एक नगरपालिका स्विमिंग पूल और यहां तक ​​​​कि एक बैरक की इमारत भी शामिल है, जिसमें सिविल गार्ड रहते थे.2000 के दशक की शुरुआत में ही इसे खरीदने और गांव को एक लोकप्रिय पर्यटन स्थल में बदलने के लक्ष्य था, लेकिन यूरोजोन संकट ने योजना के सफल कठिन बना दिया। मालिक का प्रतिनिधित्व करने वाली कंपनी रॉयल इन्वेस्ट रॉनी रोड्रिग्ज ने बीबीसी को बताया कि मालिक का यहां एक होटल होने का सपना था, लेकिन यह सब ठंडे बस्ते में डाल दिया गया। वह अब भी इस परियोजना को सच होते देखना चाहेंगे।”

इस वेबसाइट पर है गांव की पूरी जानकारी
जानकारी के अनुसार संपत्ति को एक स्पेनिश संपत्ति www.idealista.com वेबसाइट पर बिक्री के लिए सूचीबद्ध किया गया है। वेबसाइट में मालिक के बारे में यह कहता है कि , “मैं बेच रहा हूं क्योंकि मैं एक शहरी हूं और विरासत या दान की देखभाल नहीं कर सकता।” संपत्ति वेबसाइट  में आगे उल्लेख किया गया है, “गांव को 100% व्यावहारिक बनाने और लाभदायक बनने के लिए आवश्यक निवेश 2 मिलियन यूरो से अधिक नहीं होगा। ” रियल पेज को कथित तौर पर 50,000 से अधिक बार देखा गया है।  ब्रिटेन, फ्रांस, बेल्जियम और रूस के 300 से अधिक दलों से भी दिलचस्पी ली है। “एक संभावित खरीदार ने इसे आरक्षित करने के लिए पहले ही पैसा कम कर दिया है,” ये जानकारी रोड्रिगेज ने बीबीसी को बताया है।

1950 के दशक के बाद से एक बिजली उत्पादन फर्म, इबरड्यूरो, साल्टो डी कास्त्रो में पास के जलाशय का निर्माण कर रहे कर्मचारियों को आवास दे रही थी, हालांकि, एक बार काम पूरा होने के बाद, कर्मचारियों ने गांव छोड़ दिया और 1980 के दशक तक इसे पूरी तरह से छोड़ दिया गया था.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

दुखद :अपने ही सहकर्मियों की गोली का शिकार हुये 57 जवान,देश के जवानों की सबसे बड़ी त्रासदी, आखिर क्या है कारण?

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (09 दिसंबर 2022) नई दिल्ली। जवान शहीद होते …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *