Breaking News

सत्ता में आते ही भाजपा कांग्रेस के सुर बदल जाते हैं, काशीपुर में बोले आप नेता अजय कोठियाल

@शब्द दूत ब्यूरो (5 सितंबर 2021)

काशीपुर । आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सेवानिवृत्त कर्नल अजय कोठियाल ने कहा है कि भले ही भाजपा और कांग्रेस कुछ भी कहती हो मगर आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में पूरी मजबूती के साथ खड़ी हुई है। अपना मजबूत संगठन खड़ा कर चुकी है जिससे भाजपा और कांग्रेस दोनों ही घबरा गई है।

यहाँ आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली के निवास पर पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि अब प्रदेश की जनता को समझ जाना चाहिए कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को कांग्रेस नहीं बल्कि आम आदमी पार्टी ही चुनावी शिकस्त देकर प्रदेश में सरकार बनाएगी।  उत्तराखंड नवनिर्माण के अपने संकल्प को पूरा करेगी ।

कर्नल कोठियाल आज सुबह 8 बजे आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं राज्य आंदोलनकारी दीपक बाली के आवास पर पहुंचे और उन्हें साथ लेकर सल्ट र्में शहीद दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शहीदों को श्रद्धांजलि देने हेतु रवाना हो गए । 

कर्नल अजय कोठियाल ने कहा कि उत्तराखंड की जागरूक जनता को अब कांग्रेस और भाजपा किसी के भी बहकावे में नहीं आना चाहिए क्योंकि इन दोनों ही राष्ट्रीय दलों को जनता बारी बारी से आजमां चुकी है । इन दोनों ही दलों के सत्ता में रहने पर सुर अलग होते हैं और सत्ता से हटने पर सुर बदल जाते हैं । सत्ता में आने पर दोनों ही दल जनता के हितों को भूल जाते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेसआम आदमी पार्टी की लगातार बढ़ती हुई ताकत से बुरी तरह घबरा गई है और जनता को भ्रमित करने के लिए आम आदमी पार्टी के वजूद को स्वीकारने से डर रही हैंl भाजपा और कांग्रेस बताएं की आम आदमी पार्टी का यदि कोई वजूद नहीं है तो फिर वें भी उसका नाम क्यों ले रही है । नाम उसी का लिया जाता है जिसका कोई वजूद होता है और जनता इस बात को भलीभांति समझ रही है कि आज आम आदमी पार्टी भाजपा और कांग्रेस दोनों का विकल्प बनकर मजबूती के साथ देवभूमि में खड़ी हुई है ।

पुष्कर सिंह धामी के सामने कौन चुनाव लड़ेगा इसके जवाब में उन्होंने कहा कि यह चुनावी रणनीति का हिस्सा है और यह चुनाव आने पर देखा जाएगा कि कौन किसके सामने चुनाव लड़ेगा। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बिजली गारंटी कार्ड से भाजपा और उसकी प्रदेश सरकार आम आदमी पार्टी से बुरी तरह घबरा गई है। उसकी बौखलाहट ही इस बात का प्रमाण है किउसने आम आदमी पार्टी की फ्लेक्सियों को न सिर्फ उतरवा दिया बल्कि आप कार्यकर्ताओं के विरुद्ध मुकदमे भी दर्ज कराएं ।

भाजपा की आशीर्वाद यात्रा और कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा के बारे में आप नेता दीपक बाली ने कहा कि दोनों ही दल जनता को भ्रमित करने के लिए यह सब कर रहे हैं। अपनी अंदरूनी कलह को छिपाने के लिए जनता के सामने यह दर्शाना चाहते हैं कि दोनों ही दलों के नेता अपने अपने दल में आपस में एक हैं। जबकि हकीकत क्या है? यह जनता बखूबी समझ रही है।

बाद में आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष शिशुपाल रावत जिलाध्यक्ष मुकेश चावला उपाध्यक्ष अमन बाली, अभिताभ सक्सैना, महानगर अध्यक्ष मनोज कौशिक, मनोज कुमार शर्मा, नील कमल शर्मा, पवित्र शर्मा, आयुष मेहरोत्रा, शहजाद सहित अनेक पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के साथ कर्नल अजय कोठियाल सल्ट के लिए रवाना हो गये। 

   

Check Also

स्लेट से टैबलेट तक का सफर@राकेश अचल

🔊 Listen to this रविवार यानि छुट्टी का दिन।आज के दिन हम न सियासत की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *