Breaking News

पुजारी रोता बिलखता रहा, महानगर पालिका ने बुलडोजर चलाकर तोड़ दिया मंदिर, विरोध करने को पुलिस ने गाड़ी में बिठाया, देखिए वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (10 सितंबर 2021)

सूरत। वाल्मीकि समाज के आराध्य बाबा रामदेवपीर के सालों पुराने मंदिर को सूरत महानगर पालिका ने बुलडोजर से तोड़ दिया। इस बीच मंदिर को टूटते देखकर पुजारी मधुभाई मावजी भाई गरनियां अधिकारियों के सामने बुरी तरह बिलख कर रोते रहे लेकिन उसके बावजूद मंदिर तोड़ दिया गया। मंदिर तोड़े जाने से वहाँ तमाम हिंदू संगठनों में आक्रोश फैल गया है। उधर पुजारी के रोने बिलखने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

जानकारी के अनुसार सूरत में बाबा रामदेवपीर का एक मंदिर वर्षों से स्थापित है। इस वर्षों पुराने मंदिर को ध्वस्त करने के लिए सूरत महानगर पालिका के अधिकारी दल-बल के साथ पहुंची और अपने काम में जुट गई। अधिकारियों के साथ भारी संख्या में पुलिस के जवान व पुलिस के भी अधिकारी मौजूद थे। मंदिर तोड़े जाने की सूचना जैसे ही लोगों को मिली तो वहाँ काफी भीड़ इकट्ठा हो गई और मंदिर तोड़ने का विरोध करने लगी। पुलिस ने मंदिर तोड़े जाने का विरोध कर रहे लोगों को पकड़ पकड़ कर गाड़ी मे बिठा लिया।

इस दौरान पीढ़ियों से इस मंदिर में पूजापाठ करते आ रहे पुजारी मधुभाई मावजी भाई गरनियां मनपा अधिकारियों के सामने रोते-बिलखते रहे। लेकिन उनके आंसुओं का मनपा या पुलिस अधिकारियों पर कोई असर नहीं हुआ और मंदिर को ज़मींदोज कर दिया गया।

   

Check Also

स्लेट से टैबलेट तक का सफर@राकेश अचल

🔊 Listen to this रविवार यानि छुट्टी का दिन।आज के दिन हम न सियासत की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *