Breaking News

भाजपा द्वारा तीन तीन मुख्यमंत्रियों का प्रयोग असफल: इंदु मान

@शब्द दूत ब्यूरो (5 सितंबर 2021)

काशीपुर । परिवर्तन यात्रा को सफल बनाने के लिए महिला कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्ष इंदुमान ने जनपद ऊधमसिंहनगर में अनेक स्थानों पर सभाओं का आयोजन कर जनता व पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। 

उन्होंने महिलाओं को बताया के “परिवर्तन यात्रा रैली”का आयोजन क्यों किया जा रहा है उन्होंने महिलाओं को कांग्रेस की नीतियों और रीतियों के बारे में बताया और कहा कि भाजपा सरकार के समय में आम जनता हर प्रकार से त्रस्त हो चुकी है महिलाओं का रसोई में जाना दूभर हो गया है गैस सिलेंडर के दाम आसमान छू रहे हैं और अभी भी लगातार बढ़ोतरी की जा रही है। बेरोजगारी चरम पर है जिससे कि महिलाएं युवा एवं बच्चे अधिक तनावग्रस्त है। आटा,दाल, मसाले , चाय पत्ती, फल, सब्जी आदि सभी कुछ आमजन की पहुंच से बाहर हो चला है।
भारतीय जनता पार्टी जनहित से पूरी तरह से अनभिज्ञ लगती है वह केवल मुख्यमंत्री बदलने में व्यस्त है। काशीपुर में पिछले 20 वर्षों से बीजेपी के विधायक है और मेयर का भी तीसरा टर्म है लेकिन विकास की एक भी किरण कहीं नजर नहीं आती।

आम जनता के लिए जितना राशन सुनिश्चित सरकार करती है उतना भी नहीं पहुंच पाता और अन्न उगाने वाला अन्नदाता पिछले 10 महीने से सड़क पर बैठा हुआ है। बच्चों की पढ़ाई बंद है गरीब बच्चे मोबाइल की पहुंच से दूर है और बहुत से बच्चों की पढ़ाई बंद हो चुकी है, इस तरह से हमारा देश वह प्रदेश लगातार नीचे की ओर का विकास कर रहा आज देश की हालत बहुत सोचनीय एवं चिंतनीय है।

उन्होंने कहा कि अब वक्त आ गया है कि आम जनता भी यह सब जाने पहचाने और अपनी आवाज को उठाएं आम जनता की आवाज को उठाने के लिए कांग्रेस पार्टी ने परिवर्तन यात्रा रैली का आयोजन किया है। कांग्रेस पार्टी आम जनता के साथ खड़ी है और हमेशा जनहित एवं विकास के कार्य करती है।

विभिन्न स्थानों पर आयोजित सभाओं में परिवर्तन यात्रा को कैसे सफल बनाया जाए इस संबंध में आपस में विचार-विमर्श किया गया और अंत में सभी लोगों ने एक स्वर में इस परिवर्तन यात्रा को एक ऐतिहासिक रुप देने का संकल्प भी लिया।

उन्होंने परिवर्तन यात्रा में मुख्यरुप से प्रदेश प्रभारी देवेन्द्र यादव , सहप्रभारी दीपिका पांडे सिंह , सहप्रभारी राजेश धर्माणी ,पूर्व मुख्यमंत्री उत्तराखंड एवं चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष  हरीश रावत , नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह , प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल , एवं प्रदेश के तमाम दिग्गज नेता आज शाम 5बजे काशीपुर पहुंच रहे हैं। इसके साथ ही उत्तराखंड विधानसभा चुनाव-2022 में कांग्रेस पार्टी की सरकार को पूर्ण बहुमत के साथ लाने के संबंध में भी चर्चा की जाएगी।

उन्होंने कहा कि खटीमा नानकमत्ता एवं सितारगंज में हुई परिवर्तन यात्रा से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बुरी तरह घबरा गई है। हम जनता को इस परिवर्तन यात्रा द्वारा बताना चाहते हैं कि सरकार लोकतंत्र का अर्थ बदलने में लगी हुई है केंद्र ने तानाशाही पूर्ण रवैये के साथ कानून पास करवाए हैं, जनहित नीतियों के बजाय केंद्र की सरकार महामारी के दौरान भी कोरोना से ग्रस्त मरीजों को ऑक्सीजन एवं दवाई उपलब्ध कराने के बजाय कृषि कानून जैसे काले कानून बनाने में व्यस्त रहें और अन्नदाताओं को सड़क पर पहुंचा दिया आज आम जनता की आवाज सुनने के लिए सरकार तैयार नहीं है।

अब जनता निर्णय ले चुकी है कि इस सालासर का तानाशाह सरकार को उखाड़ कर फेंक दे क्योंकि डबल इंजन फेल हो चुका है और तीन तीन मुख्यमंत्रियों पर प्रयोग किया जा चुका है। इसलिए कांग्रेस पार्टी ने प्रयास है की परिवर्तन यात्रा के माध्यम से आम जनता को भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों को आम जनता तक पहुंचाया जाए। 

   

Check Also

स्लेट से टैबलेट तक का सफर@राकेश अचल

🔊 Listen to this रविवार यानि छुट्टी का दिन।आज के दिन हम न सियासत की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *