Breaking News

आपसी विवाद में मंदिर परिसर के भीतर पंडा की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

@शब्द दूत ब्यूरो (22 जुलाई 2021)

मिर्जापुर । विंध्यवासिनी मंदिर के पंडा एक बार फिर चर्चा में है। इस बार उन्हें कुछ लोगों ने बेरहमी से पीट कर घायल कर दिया। जून माह में उन्हें पुलिस ने पीटा था। मंदिर के पुजारी की पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। मिर्जापुर पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पंडा का दावा है कि वह अमिताभ बच्चन और राहुल गांधी का तीर्थ पुरोहित है। 

घटना बीते मंगलवार की है। मंदिर में दो पंडों के बीच विवाद चल रहा है। उस दिन विवाद कुछ ज्‍यादा बढ़ गयाा। इस बीच एक पक्ष ने पंडा अमित पांडेय की जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान मंदिर में अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अमित को भर्ती कराया। घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पिटाई में बुरी तरह से घायल अमित पांडेय को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसने 4 लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला करने की तहरीर पुलिस को दी है।

दरअसल अमित पांडेय विंध्यवासिनी मंदिर में पंडा है और दर्शन-पूजन करवाता हैै। पुलिस के मुताबिक अमित के खिलाफ भी विंध्याचल कोतवाली में कई मुकदमे दर्ज हैं। आए दिन मंदिर पर विवाद और मारपीट होती है।

पिछले महीने मंदिर में जबरन प्रवेश को लेकर पुलिस ने भी उसकी पिटाई की थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस मामले में अमित पांडेय का आरोप था कि  पुलिस के लोग अपने लोगों को पहचान कर कर्फ्यू के बाद भी दर्शन करा रहे थे और मेरे भी दो परिचित उस भीड़ में शामिल थे। मैंने अपने यजमानों को दर्शन कराने का प्रयास किया तो मुझे पीटा गया और इसकी तहरीर लेकर जब थाने पर गया तो मामला दर्ज करने के बजाए मुझे भगा दिया गया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय वर्मा ने बताया कि मामले को देखते हुए मारपीट करने वाले तीन सिपाहियों को निलंबित कर दिया है और पंडा के खिलाफ भी मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। अमित पांडे का दावा है कि वह अमिताभ बच्चन और राहुल गांधी के तीर्थ पुरोहित हैं।

Check Also

आज का पंचाग :कैसा रहेगा आपका आज का दिन, जानिये अपना राशिफल, बता रहे हैं आचार्य धीरज याज्ञिक

🔊 Listen to this *आज का पंचांग एवं राशिफल* *०१ फरवरी २०२३* सम्वत् -२०७९ सम्वत्सर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *