Breaking News

काशीपुर :कांग्रेस की नहीं अब आम आदमी पार्टी की बात करिये, बोले आप नेता नंदलाल, देखिए वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (11 सितंबर 2021)

काशीपुर । कांग्रेस छोड़ आम आदमी पार्टी में शामिल हुये रूद्रपुर के पूर्व मेयर प्रत्याशी नंदलाल ने आज काशीपुर में पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि अब कांग्रेस की नहीं आम आदमी पार्टी की बात करिये। 

यहाँ रामनगर रोड पर प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली के नेतृत्व मे नंदलाल का आप कार्यकर्ताओं ने बैंड बाजों के साथ स्वागत किया। इस दौरान नंदलाल ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वह आम आदमी पार्टी की जनता के प्रति सकारात्मक सोच के चलते शामिल हुये हैं। जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने कांग्रेस क्यों छोड़ी तो उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस की नहीं आम आदमी पार्टी की बात करते हैं। जनता के लिए आम आदमी पार्टी की नीतियाँ अन्य दलों की अपेक्षा हितकारी है। मुफ्त बिजली जैसी सुविधाएं जनता को देने घोषणा, मंहगाई से निजात दिलाने व युवाओं के रोजगार के मुद्दे पर पार्टी का फोकस है। आप नेता नंदलाल ने कहा कि वह जनता की सेवा के उद्देश्य से आम आदमी पार्टी में शामिल हुये हैं। जब उनसे पूछा गया कि जनता की सेवा वह कांग्रेस में रहकर भी कर सकते हैं। तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस जनता की उम्मीद पर खरी नहीं उतरती। जबकि आम आदमी पार्टी का सिस्टम अलग है। पार्टी जनसेवा को महत्व देती है।

उन्होंने कहा कि वह चुनाव लड़ने के लिए आम आदमी पार्टी में शामिल नहीं हुये हैं। अलबत्ता अगर पार्टी उन्हें उम्मीदवार बनाती है तो वह तैयार है।

इस मौके पर पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली ने नंदलाल का स्वागत करते हुए कहा कि वह कांग्रेस में काफी व्याकुलता महसूस कर रहे थे। और पिछले लंबे समय से आम आदमी पार्टी की नीतियों का अध्ययन कर रहे थे। उन्हें पार्टी की नीतियों ने प्रभावित किया और वह दिल्ली जाकर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के समक्ष आम आदमी पार्टी में शामिल हो गये।

इस अवसर पर मौजूद आप नेताओं में अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष युनुस चौधरी, जिलाध्यक्ष मुकेश चावला, महानगर अध्यक्ष मनोज कोशिक, अभिताभ सक्सैना, श्रीमती ऊषा खोखर समेत अनेक आप नेता व कार्यकर्ता शामिल थे। 

   

Check Also

आज का पंचाग :कैसा रहेगा आपका आज का दिन, जानिये अपना राशिफल, बता रहे हैं आचार्य धीरज याज्ञिक

🔊 Listen to this *आज का पंचांग एवं राशिफल* *०१ फरवरी २०२३* सम्वत् -२०७९ सम्वत्सर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *