Breaking News

कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा से उत्तराखंड में भाजपा का सूपड़ा होगा साफ :दीपिका आत्रेय

@शब्द दूत ब्यूरो (29 अगस्त 2021)

काशीपुर। उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य डॉ दीपिका गुड़िया आत्रेय कहा कि भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों से आम जनता त्रस्त हो चुकी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है।

यहाँ जारी एक बयान में डॉ दीपिका आत्रेय ने कहा कि भाजपा शासन में महंगाई चरम पर है । रसोई गैस सिलेंडर से लेकर खाद्य पदार्थों एवं पेट्रोल डीजल से लेकर भवनों के मटेरियल तक महंगाई के कारण मध्यम वर्गीय परिवार भाजपा की जन विरोधी नीतियों एवं महंगाई की मार के चाबुक से हताश एवं परेशान है। कांग्रेस नेत्री दीपिका गुड़िया आत्रेय ने कहा कि आज उज्जवला कनेक्शन देने की उपलब्धि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकारें कहते नहीं थकते। लेकिन उज्वला के कनेक्शन के दाम ₹900 प्रति सिलेंडर पार कर गए। ऐसे में उज्जवला  के गैस कनेक्शन परिवारों ने खरीदने बंद कर दिए। इसी प्रकार डीजल 90 व पेट्रोल ₹100 पार कर चुका है। उन्होंने कहा कि खाद्य तेलों के दाम सवा सौ से बढ़कर ₹200 प्रति किलो पहुंच गए, राशन दाल खरीदना लोगों के बस में नहीं रही, गरीब का चुला आसमान छूती महंगाई के कारण चलाना मुश्किल हो गया है।

कांग्रेस नेत्री दीपिका गुड़िया ने कहा कि सरकारी नौकरियों में रिक्त पदों को भरने के बजाय पदों में कटौती की जा रही है ? प्रदेश में युवाओं बेरोजगारों के हक मांगने पर भाजपा की सरकार लाठियों से पीट कर जेल भेजाने का काम किया परन्तु रोजगार नहीं दिया। प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य डॉ दीपिका गुड़िया आत्रेय ने कहा कि डबल इंजन की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ आगामी 5 सितंबर को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आवाहन पर प्रदेश में कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा के आगाज के साथ आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा सरकार का सूपड़ा साफ प्रदेश की जनता करने के लिए तैयार है ‌।

उन्होंने क्षेत्र एवं प्रदेश की जनता से कांग्रेस पार्टी द्वारा 5 सितंबर को होने वाली परिवर्तन यात्रा को सफल बनाने का आवाहन समस्त सर्व समाज एवं कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से अपील की।

   

Check Also

स्लेट से टैबलेट तक का सफर@राकेश अचल

🔊 Listen to this रविवार यानि छुट्टी का दिन।आज के दिन हम न सियासत की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *