Breaking News

काशीपुर :बुर्काधारी अज्ञात महिला नवजात शिशु को चुराकर हुई फरार

@शब्द दूत ब्यूरो (21 अगस्त 2021)

काशीपुर।  राजकीय चिकित्सालय से टीका लगाने की बात कहकर एक अज्ञात महिला नवजात शिशु को  लेकर फरार हो गई। जब महिला नवजात को लेकर वापस नहीं आई तो दम्पत्ति ने कोतवाली पहुंच पुलिस को अपनी आप-बीती सुनाई। सूचना पाकर पुलिस  नवजात व महिला की तलाश में जुट गई।

मूूूल निवासी कालागढ़ अफजलगढ़, हाल निवासी जनपद बिजनौर के नूरपुर मेें किराए पर रहकर बिलाल खेल तमाशा दिखाने का काम कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है।  गुरुवार की सुबह 10:30 बजे उसकी पत्नी नाजमा ने यहां एलडी भट्ट राजकीय चिकित्सालय में एक शिशु को जन्म दिया।  नवजात शिशु कमजोर था इसलिए  चिकित्सकों ने उसे रैफर करने की बात कही । 

बिलाल अपनी पत्नी नजमा व नवजात शिशु के साथ दोपहर करीब 12 बजे महाराणा प्रताप चौक पर पहुंचा था कि इसी दौरान एक अज्ञात बुर्काधारी महिला  उनके पास आई और बोली कि तुम्हारे बच्चे को टीका लगना है तथा तुम यहीं बैठो मै तुम्हारे बच्चे को टीका लगवाकर लाती हूं। दम्पत्ति ने महिला की बातों में आकर अपने नवजात शिशु व अस्पताल का पर्चा उक्त महिला को दे दिया। जब महिला काफी देर तक भी वापस नहीं आई तो दम्पत्ति ने महिला की तलाश की । लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।

बाद में घबराये दम्पत्ति कोतवाली पहुंचे और पुलिस को आप बीती सुनाई। बच्चे को इस तरह से महिला द्वारा ले जाने से पुलिस तुरंत हरकत में आ गई।  पुलिस ने आनन-फानन में घटना स्थल पहुंचकर वहां लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालते हुए महिला व नवजात की हर संभव जगह पर तलाश करनी शुरू कर दी। महिला व नवजात शिशु की तलाश में कोतवाली व अन्य थानों की पुलिस समेत सीपीयू, एसओजी की टीम बस स्टैंड समेत रेलवे स्टेशन आदि पर उनकी तलाश में जुटी गई। पुलिस ने सरकारी अस्पताल से भी नवजात व महिला की जानकारी जुटाई है ।

   

Check Also

स्लेट से टैबलेट तक का सफर@राकेश अचल

🔊 Listen to this रविवार यानि छुट्टी का दिन।आज के दिन हम न सियासत की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *