Breaking News

काशीपुर :स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजारोहण के साथ वृक्षारोपण भी किया

@शब्द दूत ब्यूरो (16 अगस्त 2021)

काशीपुर । स्वतंत्रता दिवस की 75 वी वर्षगांठ पर अखिल ब्राह्मण उत्थान महासभा के संयोजन में पूर्व माध्यमिक विद्यालय जसपुर खुर्द में झंडारोहण के साथ  वृक्षारोपण किया गया।

इस अवसर पर मनोज डोबरियाल ने कहा कि वृक्ष “हमें अपनी जड़ों से जुड़ा रहना चाहिए” का संदेश देता है। रिटायर्ड पुलिस वेलफेयर एसोसिएशन के महासचिव अरुण कुमार ने छात्रों के प्रोत्साहन हेतु एसोसिएशन द्वारा सहयोग किए जाने का आश्वासन दिया विशिष्ट अतिथि शैलेंद्र मिश्रा ने नई पीढ़ी को देश के प्रति समर्पित होने के लिए कहा कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ने बच्चों को, नौजवानों को देश के लिए शहीद हुए वीरों की बारे में बताया और देश भक्ति के लिए कई ज्ञानवर्धक बातें बताकर प्रेरित किया। कार्यक्रम के संयोजक सुरेश जोशी ने शिक्षा के आधुनिकीकरण पर बल दिया एवं सरकार से आव्हान किया प्राइमरी शिक्षा के बाद छात्रों की रूचि के अनुसार खेलों को प्रोत्साहन के लिए विशेष अभियान चलाना चाहिए जिससे कि हमारे देश के युवा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सफल हो सके। 

कार्यक्रम के अध्यक्ष उमेश जोशी एडवोकेट ने कहा कि हमारी नई पीढ़ी को हमारे शहीद हुए देश भक्तों से शिक्षा लेनी चाहिए उनका देश के प्रति समर्पण हम सभी में देश प्रेम की भावना जगाता है। देश के शहीदों को स्वतंत्रता दिवस की 75 वी वर्षगांठ पर वर्षगांठ पर अवकाश प्राप्त पुलिस अधिकारी वीरेंद्र मिश्रा ने स्मरण एवं नमन किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता महासभा के जिलाध्यक्ष एवं प्रदेश महामंत्री उमेश जोशी एडवोकेट तथा  मुख्य अतिथि अवकाश प्राप्त कमांडेंट शरद कुमार शर्मा , विशिष्ट अतिथि शैलेंद्र मिश्रा एडवोकेट थे । कार्यक्रम का संयोजन मुख्य जिला सलाहकार पंडित सुरेश जोशी अवकाश प्राप्त कोतवाल एवं रिटायर्ड अधिशाषी अभियंता पंडित मनोज डोबरियाल एडमिन एवं मीडिया प्रभारी ने किया। संचालन महासचिव काशीपुर एवं जिला महामंत्री उधम सिंह नगर आर सी त्रिपाठी ने किया। 

कार्यक्रम में काशीपुर इकाई के उपाध्यक्ष  प्रदीप जोशी, सचिव  मोहन चंद्र पपने, सचिव  गिरीश चंद्र अधिकारी एडवोकेट ,महिला विंग उपाध्यक्ष श्रीमती प्रभा तिवारी, कानूनी सलाहकार महिला विंग प्रीति शर्मा एडवोकेट , प्रभाकर जोशी , जय प्रकाश शर्मा,  अमित पांडे, शिक्षक गण आदि गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। कार्यक्रम के समापन पर प्रधानाध्यापिका तलविंदर कौर एवं  सुरेश जोशी ने सभी आगंतुकों का आभार व्यक्त किया। 

   

Check Also

स्लेट से टैबलेट तक का सफर@राकेश अचल

🔊 Listen to this रविवार यानि छुट्टी का दिन।आज के दिन हम न सियासत की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *