Breaking News

जागेश्वर धाम में गाली गलौज करने वाले भाजपा सांसद के जनता दरबार में प्रकट हुये नाग देवता, अफरा-तफरी मची

@शब्द दूत ब्यूरो (2 अगस्त, 2021)

जागेश्वर धाम मंदिर में पुजारी से अभद्रता और गालीगलौज करने के आरोपित भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप के जनता दरबार में अचानक नाग देवता प्रकट हो गए। नाग को देख मौजूद जनता में जबरदस्त हड़कंप मच गया।

बताया जा रहा है कि आंवला से भाजपा के सांसद धर्मेंद्र कश्यप रोजाना की तरह कांधरपुर गांव स्थित आवास पर जनता की समस्याएं सुन रहे थे। इसी बीच अचानक मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गई। सांसद भी अफरातफरी से हैरान रह गए, पता चला कि जनता दरबार मे बड़ा सा नाग निकल आया। नाग को देख जनता दरबार से कई लोग भाग खड़े हुए। लगभग एक घंटे की मशक्कत के बाद सांप को पकड़ लिया गया।

बता दें कि बरेली की आंवला सीट से भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिला स्थित जागेश्वरधाम में पुजारी से अभद्रता और वहां गालीगलौज के आरोप के चलते सुर्खियों में हैं। वह शनिवार को पूजा-अर्चना करने आए थे कि इसी बीच उनकी मंदिर प्रबंधक से धक्का-मुक्की हो गई। मामले ने इतना सियासी तूल पकड़ लिया कि सांसद कश्यप के खिलाफ पुलिस को मुकदमा दर्ज करना पड़ा।

इधर, इस मामले में सांसद धर्मेेंद्र कश्यप के मीडिया प्रभारी राहुल कश्यप का कहना है कि सांसद दर्शन करने गए थे। वहां भक्तों से दर्शन कराने के लिए एक हजार रुपये की वसूली हो रही थी। सांसद से भी पैसे मांगे गए तो उन्होंने मना कर दिया और दर्शन करने आगे बढ़ गए। इस पर मंदिर प्रबंधक ने गाली देना शुरू कर दिया। जिसका सांसद ने पलटकर जवाब दिया।

 

Check Also

अपनी -अपनी यात्राओं के नतीजे@किसको क्या मिला, एक विश्लेषण वरिष्ठ पत्रकार राकेश अचल की कलम से

🔊 Listen to this राहुल गांधी की 3250 किमी की यात्रा का समापन होने के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *